होम / गुजरात के लोग हमें बताएं कि अगला मुख्यमंत्री कौन होना चाहिए: अरविंद केजरीवाल

गुजरात के लोग हमें बताएं कि अगला मुख्यमंत्री कौन होना चाहिए: अरविंद केजरीवाल

Rizwana • LAST UPDATED : October 29, 2022, 12:07 pm IST

(इंडिया न्यूज़): आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सूरत में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ने 27 साल तक गुजरात में शासन किया लेकिन उनके पास एक भी काम गिनाने के लिए नहीं हैं। केजरीवाल ने कहा कि भाजपा का पूरा कैंपेन आम आदमी पार्टी को गाली देने पर केंद्रित है। इनके नेता और कार्यकर्ता केजरीवाल को गालियां देते हैं। इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में पार्टी के सीएम फेस को लेकर भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि जब पंजाब के चुनाव हुए थे, तब हमने जनता से पूछा था कि अगला मुख्यमंत्री कौन होना चाहिए? जनता ने भारी बहुमत से भगवंत मान का नाम लिया था। अब इसी तर्ज पर हम गुजरात की जनता से पूछना चाहते हैं कि गुजरात का अगला सीएम कौन होना चाहिए। हम जनता की राय जानना चाहते हैं। इसके लिए केजरीवाल ने एक नंबर भी जारी किया। उन्होंने कहा कि आप लोग 635 7000 360 नंबर पर SMS भेज सकते हैं। व्हाट्सएप कर सकते हैं और अपनी राय दे सकते हैं।

केजरीवाल ने कहा कि यह नंबर 3 नवंबर की शाम 5 बजे तक चालू रहेगा। 4 नवंबर को हम जनता के सामने इसके नतीजे रखेंगे। 4 नवंबर को ही आम आदमी पार्टी गुजरात चुनाव के लिए अपने मुख्यमंत्री उम्मीदवार का ऐलान करेगी। लोगों की राय जानने के लिए ई-मेल आईडी भी जारी कर रहे हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गुजरात की जनता महंगाई और बेरोजगारी से त्रस्त है। इस देश में सबसे ज्यादा महंगाई गुजरात में है। उन्होंने कहा कि यहां का युवा बेरोजगारी से परेशान है। केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्होंने कई मुख्यमंत्री बदल दिए। पहले विजय रूपाणी थे जब उन्होंने विजय रूपाणी को हटाया, तब भी जनता से नहीं पूछा और भूपेंद्र पटेल को सीएम बनाया तब भी जनता से नहीं पूछा। लेकिन आम आदमी पार्टी जनता से पूछकर तय करती है कि आप किसी मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं। इस दौरान पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा कि जनता का रिस्पांस अच्छा मिल रहा है, यह बदलाव का संकेत है और हमने यह पंजाब में देखा है.। यहां बिजली बड़ा मुद्दा है, साथ ही पेपर लीक होना भी युवाओं के लिए बड़ी समस्या है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT