होम / 'कोर्ट आपके खिलाफ गई तो क्या कोर्ट के खिलाफ भी जाओगे ? कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने दिल्ली सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना

'कोर्ट आपके खिलाफ गई तो क्या कोर्ट के खिलाफ भी जाओगे ? कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने दिल्ली सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : April 15, 2023, 6:32 pm IST

इंडिया न्यूज़ : दिल्ली आबकारी नीति घोटाले की आंच दिल्ली सीएम केजरीवाल तक पहुंचती दिख रही है। बता दें, दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाला मामले में सीबीआई ने पूछताछ के लिए समन भेजा है। सीबीआई के बुलावे पर केजरीवाल कल सीबीआई के समक्ष पेश होंगे। मालूम हो, केजरीवाल को समन भेजने पर दिल्ली में सियासी घमासान मचा हुआ है। दोनों पार्टियों की ओर से बयानबाजी का दौर जारी है। एक तरफ आम आदमी पार्टी इसे केजरीवाल को गिरफ्तार करवाने की बीजेपी की साजिश करार दे रही है तो वहीं बीजेपी भी आप और केजरीवाल पर लगातार हमलावर है।

केजरीवाल के ट्वीट पर किरेन का जवाब

इन सबके बीच केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने अरविंद केजरीवाल के एक ट्वीट पर निशाना साधते हुए कहा है कि अगर कोर्ट भी आपके खिलाफ गई तो क्या कोर्ट के खिलाफ कोर्ट जाओगे क्या? दरअसल, अरविंद केजरीवाल ने शनिवार दोपहर को एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा, “हम झूठी गवाही देने और अदालतों में झूठे सबूत पेश करने के लिए सीबीआई और ईडी के अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज करेंगे।”

अगर कोर्ट भी ख़िलाफ़ गई तो फिर कोर्ट के ख़िलाफ़ भी जाओगे?”

केजरीवाल के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए किरेन रिजिजू ने लिखा, “यह उल्लेख करना भूल गए कि यदि माननीय अदालत आपको दोषी ठहराती है तो आप उसके खिलाफ भी मामला दायर करेंगे। कानून को अपना काम करने दें और हमें कानून में विश्वास करना चाहिए।”उन्होंने आगे लिखा, “ED, CBI के ख़िलाफ़ कोर्ट जाओगे और अगर कोर्ट भी ख़िलाफ़ गई तो फिर कोर्ट के ख़िलाफ़ भी जाओगे?”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT