होम / इतने रुपये की दिहाड़ी पर जेल में झाड़ू लगाएगा माफिया अतीक, भैंस को नहलाने के साथ खिलाएगा चारा

इतने रुपये की दिहाड़ी पर जेल में झाड़ू लगाएगा माफिया अतीक, भैंस को नहलाने के साथ खिलाएगा चारा

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : April 3, 2023, 6:09 pm IST

इंडिया न्यूज़ : प्रयागराज सहित पूरे उत्तर प्रदेश में जिस माफिया अतीक अहमद की कभी तूती बोला करती थी। वो माफिया अब जेल में झाड़ू लगाने, भैंस को नहलाने व खेती करने का काम कर रहा है। इसके लिए उसे 25 रुपए दिहाड़ी मिलेगी। बता दें, उमेश पाल अपहरण मामले में अतीक को उम्रकैद की सजा सुनाई गई है और इस सजा के बाद उसे गुजरात की साबरमती जेल में काम भी सौंप दिया गया है। अब अतीक को जेल में कैदी नम्बर 17052 के नाम से अपराधी की पहचान मिल गई है।

अकुशल कारीगर के श्रेणी में रखा गया अतीक

सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, उम्रकैद की सजा मिलने के बाद साबरमती जेल में जहां एक ओर अतीक अहमद को काम सौंपा गया है। दूसरी ओर उसकी दिहाड़ी भी तय की गई है। माफिया का जेल में अकाउंट भी खोल दिया गया है ताकि उसे रोज मिलने वाली दिहाड़ी को उसके खाते में जमा कर दिया जाए। मीडिया सूत्रों के अनुसार फिलहाल माफिया अतीक को अकुशल कारीगर की श्रेणी में रखा गया है। बता दें, अगर अतीक अहमद को कुशल श्रेणी में रखा जाता तो उसे रोज 40 रुपये दिहाड़ी दी जाती।

जेल में अतीक को करने होंगे ये काम

बता दें, सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक अतीक को जेल में झाडू़ लगाने, खेती करने व भैंस को नहलाने, मवेशियों को चारा आदि खिलाने के साथ ही बढ़ई का भी काम सौंपा गया है। अतीक अहमद को जेल में अन्य कैदियों की तरह ही दो जोड़ी कपड़े दिए गए हैं, जिसमें सफेद कुर्ता, पजामा टोपी और गमछा शामिल है। अतीक अहमद की बैरक भी बदल दी गई है। उसे सजायाफ्ता कैदियों के पक्के बैरक में शिफ्ट कर दिया गया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT