होम / असम सीएम द्वारा 300 मदरसाओं को बंद कराने वाले बयान पर ओवैसी का पलटवार, भाजपा तेलंगाना में सेचुरेशन पॉइंट पर

असम सीएम द्वारा 300 मदरसाओं को बंद कराने वाले बयान पर ओवैसी का पलटवार, भाजपा तेलंगाना में सेचुरेशन पॉइंट पर

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : May 15, 2023, 5:47 pm IST

India news (इंडिया न्यूज़) Owaisi : असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा बीते रविवार को तेलंगाना के करीमनगर में हिंदू एकता यात्रा में पहुंचे थे। यहां उन्होंने AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर निशाना साधा था,यहीं नहीं सरमा ने लव जिहाद पर भी हमला बोला था। मालूम हो, असम सीएम ने कहा था हमारी सरकार ने असम में लव जिहाद को रोकने के लिए काम कर रही हैं। इसलिए हम राज्य में मदरसों को बंद करने की दिशा में भी काम कर रहे हैं।

सीएम सरमा ने दी थी ओवैसी को चुनौती

यहां ओवैसी पर हमला बोलते हुए असम सीएम ने कहा था कि वो मुझे देखने लेने की धमकी देते है। मैंने उन से कहा आप मुझे अपने घर में बुला लीजिए।और अच्छे से देख लीजिए मैं आपकी कोरी धमकियों से डरने वाला नहीं हूं। ओवैसी से कहना चाहता हूं कि मैंने इस साल 300 मदरसे बंद किए है।अभी और करुंगा।

असम सीएम पर ओवैसी का पलटवार

बता दें, असम के मुख्यमंत्री द्वारा 300 मदरसाओं को बंद कराने वाले बयान पर ओवैसी ने कहा है कि ‘भाजपा तेलंगाना में सेचुरेशन पॉइंट पर पहुंच चुकी है और इसलिए वह चिंता में है। वे झूठी आशा में है कि मदरसा को बंद करने से उसमें दी गई शिक्षा को बंद किया जा सकता। उनकी भाषा हमेशा बांटने, डर फैलाने वाली रहती हैं। मुझे यकीन है कि तेलंगाना के लोग ऐसी भाषा को नकारेंगे।

also read : http://‘लव जिहाद रोका, इस साल 300 मदरसे कराऊंगा बंद’ ; सीएम सरमा की ओवैसी को चुनौती

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

PBKS VS RCB: पंजाब और बेंगलुरु के बीच मुकाबला आज, जानें कब और कहां देखें-Indianews
Lok Sabha Election: बेंगलुरु पुलिस का बड़ा एक्शन, विवादित वीडियो मामले में बीजेपी सोशल मीडिया कोर्डिनेटर गिरफ्तार-Indianews
PBKS VS RCB: धर्मशाला में देखनें को मिल सकता हैं छक्कों और चौकों की बरसात, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
PBKS VS RCB: पंजाब किंग्स को हरा प्लेऑफ़ की रेस में बनी रहना चाहेगी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, जानें किसका पलड़ा भारी-Indianews
Chirag Paswan: बाल-बाल बचे चिराग पासवान, बिहार के उजियारपुर में हेलीकॉप्टर क्रैश होने से बचा
देखें IPL 2024 अपडेटेड प्वाइंट्स टेबल, ऑरेंज कैप की रेस में आगे हैं ये खिलाड़ी-Indianews
आधी से ज्यादा बीमारियों का कारण अनहेल्दी डाइट, ICMR की स्टडी में बड़ा खुलासा, जारी हुआ गाइडलाइन-Indianews
ADVERTISEMENT