होम / हिजाब पहनने वाली बच्ची एक दिन बनेगी भारत की प्रधानमंत्री- ओवैसी

हिजाब पहनने वाली बच्ची एक दिन बनेगी भारत की प्रधानमंत्री- ओवैसी

Rizwana • LAST UPDATED : October 26, 2022, 12:12 pm IST

(इंडिया न्यूज़): अखिल भारतीय मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को कहा कि हिजाब पहनने वाली लड़की भविष्य में भारत की प्रधानमंत्री बनेगी।

ओवैसी ने यहां संवाददाताओं से कहा, “इंशाअल्लाह एक हिजाब पहनने वाली लड़की मेरे जीवित रहते में या मेरे जीवन के बाद भारत की प्रधानमंत्री बनेगी।” उन्होंने यह टिप्पणी तब की, जब उनसे भारत मूल के ऋषि सुनक के ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बनने को लेकर उठे विवाद पर सवाल किया गया।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम और श्री शशि थरूर ने श्री सुनक के ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बनने के बाद उम्मीद जताई थी कि भारत अल्पसंख्यकों से किसी व्यक्ति को शीर्ष पद पर चुनने के लिए ब्रिटेन का का अनुसरण करेगा।

श्री चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा था, “पहले कमला हैरिस, अब ऋषि सनक। अमेरिका और ब्रिटेन के लोगों ने अपने देशों के गैर-बहुसंख्यक नागरिकों को गले लगा लिया है और उन्हें सरकार में उच्च पद के लिए चुना है।” उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि भारत और बहुसंख्यकवाद का पालन करने वाली पार्टियों को सबक लेना चाहिए।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT