होम / Bihar : एमएलसी राधाचरण साह पर कसा ED शिकंजा

Bihar : एमएलसी राधाचरण साह पर कसा ED शिकंजा

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : September 13, 2023, 8:52 pm IST

यIndia News (इंडिया न्यूज़) Bihar: जेडीयू के एमएलसी राधाचरण साह के यहां बुधवार की सुबह करीब छह बजे से ही ईडी के अधिकारीयों ने छापेमारी की। इस दौरान ईडी के कई अफसरों ने राधाचरण साह के भोजपर जिले के आवास पर छापेमारी की।

ईडी के अधिकारी स्थानीय पुलिस और SRPF के साथ सुबह 6 बजे राधाचरण सेठ के कई ठिकानों पर एक साथ पहुंची और आय से अधिक संपत्ति और टैक्स चोरी के मामलों में पूछताछ की। बता दें कि एक सप्ताह पहले ईडी द्वारा एमएलसी राधाचरण साह और उनके बेटे कन्हैया प्रसाद को समन भेजा था। गौरतलब हो कि आरा-बक्सर स्थानीय प्राधिकार क्षेत्र से जेडीयू के एमएलसी राधा चरण सेठ पर आरोप है कि वे बिहार में बालू माफियाओं के साथ मिलकर बालू के अवैध कारोबार को बढ़ावा दे रहे हैं।

इस वर्ष जून महीने में प्रवर्तन निदेशालय ने सेठ के अलग-अलग ठिकानों पर छापा मारा था। इसके पहले फरवरी महीने में टैक्स चोरी मामले में आयकर विभाग ने सेठ के घर छापा मारा था।

मंत्री श्रवण कुमार और मंत्री जयंत राज ने भाजपा पर साधा निशाना

जेडीयू के एमएलसी राधाचरण सेठ के आवास सहित कई ठिकानों पर ईडी की छापेमारी को लेकर जेडीयू नेता ने केन्द्र सरकार पर हमला करते हुए बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार के साथ साथ मंत्री जयंत राज ने कहा कि विपक्षी दल के नेताओं को केंद्र सरकार केंद्रीय एजेंसियों के माध्यम से लगातार परेशान कर रही है।

हम लोग यह बात बार-बार कह भी रहे है। लेकिन इन सब चीजों से हम लोग परेशान होने वाले नहीं है श्रवण कुमार ने कहा कि जो बीजेपी के साथ होता है वह दूध का धुला हुआ होता है और जो विपक्ष में होता है वह भ्रष्टाचारियों होता है। अजीत पवार को लेकर भी श्रवण कुमार ने बीजेपी पर तंजकाशा।

यह भी पढ़े

Bihar : बिहार का सियासी पारा हाई राजद अल्पसंख्यकों को जोड़ने की कोशिश, डॉ अनवर आलम ने बीजेपी की निंदा की

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT