होम / माफियाओं की गर्मी शांत हो गई, दो बूंद आंसू बहाने वाला भी कोई नहीं… शामली में सीएम योगी की दहाड़

माफियाओं की गर्मी शांत हो गई, दो बूंद आंसू बहाने वाला भी कोई नहीं… शामली में सीएम योगी की दहाड़

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : April 24, 2023, 4:58 pm IST

इंडिया न्यूज़ :उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ आज सोमवार नगर निकाय चुनाव के मैदान में उतरे। इस दरम्यान उन्होंने अपराधियों को लेकर बड़ा बयान दिया। सीएम योगी ने कहा प्रदेश में माफियाओं पर लगाम लगाने की कोशिश लगातार चल रही है। आगे प्रदेश की कानून व्यवस्था पर बोलते हुए सीएम योगी ने कहा ‘कहा था ना, यूपी में माफियाओं की गर्मी शांत हो गई है। उन पर आंसू बहाने वाला कोई भी नहीं बचा। मालूम हो, शामली पहुंचे सीएम योगी ने विधानसभा चुनाव के दौरान दिए गए अपने भाषण की यादें ताजा कर दी।

माफियाओं की गर्मी शांत हो गई

बता दें, सीएम योगी ने ऐसे ही नहीं कहा ‘माफियाओं की गर्मी शांत हो गई’ इस क्रम में योगी सरकार ने कदम भी उठाए हैं। मालूम हो, प्रदेश में अपराध पर लगाम लगाने के लिए यूपी सरकार की ओर से पिछले दिनों 66 मोस्ट वांटेड अपराधियों की लिस्ट जारी की गई है। प्रयागराज में उमेश पाल की हत्या के बाद यूपी पुलिस ने लगातार कार्रवाई की है। हत्याकांड में शामिल माफिया डॉन अतीक अहमद का बेटा असद अहमद समेत चार अपराधियों को एनकाउंटर में ढेर किया जा चुका है। वहीं, प्रयागराज में सुनवाई के लिए लाया गया। माफिया डॉन अतीक अहमद, भाई अशरफ के साथ एक घटना का शिकार बन गया है।

सीएम योगी के बयान को अतीक के खात्मे से जोड़ा जा रहा

बता दें, सीएम योगी के इस बयान को माफिया अतीक अहमद से जोड़कर देखा जा रहा है। क्योंकि अतीक अहमद के जनाजे में शामिल होने उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन समेत परिवार का कोई सदस्य नहीं पहुंच पाया था। सीएम योगी ने विधानसभा चुनाव के दौरान दिए गए अपने भाषण की याद भी दिलाई। इन तमाम मुद्दों को सीएम योगी आदित्यनाथ चुनावी मैदान में उठा रहे हैं। उन्होंने कहा है कि यूपी में माफियाओं की गर्मी शांत हो गई है। उन पर आंसू बहाने वाला कोई भी नहीं बचा।

कानून के साथ विकास कार्यों की चर्चा

आगे सीएम योगी ने कहा सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैं कैराना गया था। वहां मैंने एक 6- 7 साल की बच्ची से पूछा, आप सुरक्षित हो। उसने कहा पूरी तरह सुरक्षित हैं। मैंने पूछा, क्या आपको डर लगता है। बच्ची ने कहा, डर क्यों लगेगा, जब बाबा मुख्यमंत्री हैं। यह विश्वास बच्चों में बढ़ा है। इसलिए, मैंने कहा कि कैराना में स्थिति बदलनी ही चाहिए। सीएम ने कहा कि मैं यहां कहने आया हूं, युवाओं के हाथ में टैबलेट होना चाहिए। इसके लिए सरकार 2 करोड़ युवाओं को टेबलेट देने का कार्य कर रही है। हमारे मंदिरों में और शहर, गांव में भजन संध्या का कार्यक्रम होना चाहिए। मुख्यमंत्री पर्यटन स्थल योजना के तहत हर तीर्थस्थल के सौंदर्यीकरण का कार्य चल रहा है। सीएम योगी ने कहा कि व्यापारियों से आज किसी को रंगदारी मांगने की हिम्मत नहीं होती। शोहदों के आतंक को काबू कर दिया है। आज हम स्वनिधि योजना का लाभ देने का कार्य कर रहे हैं। प्रदेश में सेफ सिटी की योजना पर काम किया जा रहा है। यह हमारी पहचान बन रही है। इसलिए, मैं आपके बीच वोट मांगने आया हूं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

नहीं मिलेगा मेहनत के मुताबिक फल, जानिए क्या कहते हैं 21 मई को जन्मे लोगों के सितारे
Loksabha Elections 2024: इंडी गठबंधन पूरी तरह से हार गया.., मोतिहारी में बरसे पीएम मोदी, जानिए क्या कहा-Indianews
Baramulla Voter Turnout: जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सबसे ज्यादा मतदान, पीएम ने ‘अटूट प्रतिबद्धता’ की सराहना की-Indianews
Sambit Patra: ये क्या बोल गए बीजेपी के पुरी उम्मीदवार संबित पात्रा, जगन्नाथ को बताया ‘मोदी भक्त’- indianews
POCO F6 जल्द होगी लॉन्च, जानिए इसके दमदार फीचर्स के बारे में पूरी डिटेल्स-Indianews
ब्रेड, मक्खन और पनीर अल्ट्रा-प्रोसेस्ड खाद्य पदार्थ हैं; ICMR ने बताया आपके पास ये क्यों नहीं होने चाहिए?- indianews
Manish Sisodia: मनीष सिसौदिया की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने 31 मई तक बढ़ाया न्यायिक हिरासत -Indianews
ADVERTISEMENT