होम / क्या भगवान और पांडव भी थे परिवारवादी? प्रियंका गांधी का बीजेपी से सवाल

क्या भगवान और पांडव भी थे परिवारवादी? प्रियंका गांधी का बीजेपी से सवाल

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : March 26, 2023, 4:05 pm IST

इंडिया न्यूज़ : बीजेपी द्वारा परिवारवाद के आरोपों पर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने जोरदार पलटवार किया है। अपने परिवार पर लगने वाले आरोपों के जवाब में प्रियंका गांधी ने बीजेपी से पूछा है कि आप हमें परिवारवादी कहते हैं तो भगवान राम कौन थे? उन्होंने अपने परिवार के प्रति धर्म निभाया तो वह परिवारवादी थे? पांडव अपने परिवार के संस्कारों के लिए लड़ाई लड़ी तो वह परिवारवादी थे? हमारे परिवार के लोगों ने देश के लिए जान दी तो हमें क्या इसके लिए शर्म आनी चाहिए? आगे प्रियंका ने कहा कि हमारे परिवार के लोगों ने इस देश को अपने खून से सींचा है।

राजघाट पर कांग्रेस का संकल्प सत्याग्रह

बता दें, संसद से राहुल की सदस्यता जाने के बाद और मानहानि मामले में 2 साल की सजा सुनाए जाने के बाद राजघाट पर कांग्रेस के संकल्प सत्याग्रह में पहुंची प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस की महासचिव ने आगे कहा, ‘आप हमें परिवारवादी कहते हैं। भगवान राम कौन थे? उनको वनवास इसलिए भेजा गया क्योंकि उन्होंने अपने परिवार, अपनी धरती के प्रति अपना धर्म निभाया। क्या भगवान राम परिवारवादी थे? क्या पांडव परिवारवादी थे?

संसद में मेरे शहीद पिता का अपमान हुआ उनकी सदस्यता क्यों नहीं गई

बीजेपी पर हमला बोलते हुए प्रियंका ने कहा कि आगे कहा, देश की इस धरती में गांधी परिवार का खून समाहित है। इस देश के लोकतंत्र को मेरे परिवार ने अपने खून से सींचा है।’ प्रियंका गांधी ने कहा, ‘संसद में मेरे शहीद पिता का अपमान किया। इस देश की सदन में शहीद के बेटे को ‘मीर जाफर’ कहा गया। BJP के CM कहते हैं कि राहुल गांधी को पता भी नहीं है कि इनके पिता कौन हैं? PM भरी संसद में ‘नेहरू सरनेम’ पर सवाल उठाते हैं? आप पर तो कोई केस नहीं होता, आपकी सदस्यता रद्द नहीं होती। ‘

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT