होम / Maharashtra: तेंदुए को कमरे में घुसते देख 13 साल के बच्चे ने कर लिया बंद, जानें फिर क्या हुआ

Maharashtra: तेंदुए को कमरे में घुसते देख 13 साल के बच्चे ने कर लिया बंद, जानें फिर क्या हुआ

Rajesh kumar • LAST UPDATED : March 7, 2024, 7:49 am IST
ADVERTISEMENT
Maharashtra: तेंदुए को कमरे में घुसते देख 13 साल के बच्चे ने कर लिया बंद, जानें फिर क्या हुआ

13-Year-Old Saw A Leopard Entering A Room, Quickly Locked It Inside

India News (इंडिया न्यूज़),Maharashtra: आराम से सोफे पर बैठकर फोन चलाने में बच्चा व्यस्त था। दरवाज़ा खुला था और समय सुबह के 7:30 बजे थे। एक बिन बुलाए मेहमान कमरे में दाखिल हुआ। इसने कमरे की जांच नहीं की और सीधे चला गया। ये कोई इंसान नहीं बल्कि तेंदुआ था।

हाड़ कंपा देने वाली यह घटना महाराष्ट्र के नासिक के मालेगांव में हुई जब एक तेंदुआ एक आवासीय परिसर में घुस गया। जंगली जानवर एक कमरे में घुस गया, उसने यह नहीं देखा कि मुख्य दरवाजे से एक फुट की दूरी पर एक लड़का बैठा है। 13 वर्षीय लड़के की तेंदुए से मुठभेड़ कमरे में लगे निगरानी कैमरे में कैद हो गई।

कैमरे में कैद हुई बच्चे की बहादुरी

वह चिल्लाया या घबराया नहीं, वह सोफे से उतर गया, दरवाजा बंद कर दिया और कमरे से बाहर चला गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर व्यापक रूप से साझा किया जा रहा है और स्थिति का तुरंत विश्लेषण करने और बहादुरी से कार्रवाई करने और एक बड़ी त्रासदी को टालने के लिए लड़के की सराहना की जा रही है। उसने तेंदुए को अंदर बंद कर दिया और सुरक्षित निकल गया।

तेंदुए की खबर इलाके में फैल गई और जानवर को पकड़ने के लिए बचाव दल को बुलाया गया। स्थानीय अधिकारियों ने जानवर को बेहोश कर पिंजरे में बंद कर दिया।

यह भी पढ़ेंः-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT