होम / Karnataka News: कर्नाटक में अंतरधार्मिक जोड़े के साथ बदमासों ने किया कुछ ऐसा काम, जानें क्या है मामला

Karnataka News: कर्नाटक में अंतरधार्मिक जोड़े के साथ बदमासों ने किया कुछ ऐसा काम, जानें क्या है मामला

Rajesh kumar • LAST UPDATED : January 12, 2024, 9:38 am IST
ADVERTISEMENT
Karnataka News: कर्नाटक में अंतरधार्मिक जोड़े के साथ बदमासों ने किया कुछ ऐसा काम, जानें क्या है मामला

India News (इंडिया न्यूज),Karnataka News: मारपीट और निजता के हनन के एक चौंकाने वाले मामले में, छह लोग कर्नाटक के एक लॉज के कमरे में घुस गए और अलग-अलग धर्मों का पालन करने के बावजूद एक साथ रहने के ‘अपराध’ के लिए एक जोड़े की पिटाई की। राज्य में अंतरधार्मिक जोड़ा समझकर दो चचेरे भाइयों की पिटाई के कुछ ही दिन बाद हमले के वीडियो सामने आए हैं।

महिला को इतनी जोर से मारा कि वह फर्श पर गिर गई

हमलावरों द्वारा स्वयं फिल्माए गए यह दर्शाता है कि वे अपना नाम कमाना चाहते थे। वीडियो में हावेरी जिले के हनागल तालुक में लॉज के कमरे के बाहर छह लोगों को इंतजार करते हुए दिखाया गया है। कमरा नंबर दर्ज करने के बाद, वे दरवाजा खटखटाते हैं और इंतजार करते हैं। जब एक आदमी द्वारा दरवाजा खोला जाता है, तो वे अंदर घुस जाते हैं और सीधे महिला के पास जाते हैं, जो बुर्के से अपना चेहरा ढकने की कोशिश करती है।

अपशब्द कहते हुए, पुरुषों ने महिला को इतनी जोर से मारा कि वह फर्श पर गिर गई। उस व्यक्ति पर भी हमला किया जाता है और जब वह कमरे से बाहर भागने की कोशिश करता है तो दो या तीन हमलावरों द्वारा उसे पकड़ लिया जाता है। हमलावरों में से एक ने महिला को बिस्तर के पास घेर लिया जबकि दूसरा उस पर हमला करता है और उसे फिर से फर्श पर खींच लेता है।

पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई

एक अन्य वीडियो, जो हमले के बाद लॉज के बाहर शूट किया गया प्रतीत होता है, दिखाता है कि महिला अपना चेहरा ढंकने की सख्त कोशिश कर रही है लेकिन पुरुष उसका हिजाब उठाते हैं और उसका वीडियो बनाते हैं। जोड़े ने हनागल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई और छह लोगों में से दो, जो अल्पसंख्यक समुदाय से हैं, को गिरफ्तार कर लिया गया है।

महिला पर हत्या के प्रयास

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमला 7 जनवरी को हनागल के नलहारा क्रॉस पर हुआ था। छह आरोपी, जो अल्पसंख्यक समुदाय से हैं, उन पर हत्या के प्रयास, अपहरण और एक महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया है। छह में से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है और एक पुलिस अधिकारी ने कहा, हम अन्य चार का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

मंगलवार को एक अन्य घटना में, बेलगावी में दो चचेरे भाइयों को अंतरधार्मिक जोड़ा समझकर उनकी पिटाई करने के आरोप में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने कहा था कि वे लोग, जो अल्पसंख्यक समुदाय से भी थे, उन्होंने लड़के और लड़की को तब भी पीटना जारी रखा, जब उन्होंने कहा कि वे चचेरे भाई-बहन हैं।

Also Read:-

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT