होम / Andhra Pradesh: पलटी गाड़ी, बीच सड़क बिखरे सात करोड़; पुलिस भी देखकर दंग-Indianews 

Andhra Pradesh: पलटी गाड़ी, बीच सड़क बिखरे सात करोड़; पुलिस भी देखकर दंग-Indianews 

Shalu Mishra • LAST UPDATED : May 11, 2024, 1:51 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Andhra Pradesh: भारत के दक्षिणी राज्य से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है जहां आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में अधिकारियों ने विजयवाड़ा से विशाखापत्तनम जा रहे एक वाहन के नल्लाजरला मंडल में अनंतपल्ली के पास एक लॉरी से टक्कर के बाद पलट जाने के बाद सात गत्ते के बक्सों में पैक 7 करोड़ रुपये जब्त कर लिए। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला..

Tamil Nadu: तमिलनाडु के पटाखा फैक्ट्री में धमाका, बचाव कार्य जारी- indianews 

गाड़ी से गिरे सात करोड़ रुपये 

आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में अधिकारियों ने सात गत्ते के बक्सों में सावधानीपूर्वक पैक की गई 7 करोड़ रुपये की भारी रकम जब्त की। समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि यह घटना तब सामने आई जब विजयवाड़ा से विशाखापत्तनम जा रहा एक वाहन नल्लाजरला मंडल में अनंतपल्ली के पास एक लॉरी से टक्कर के बाद पलट गया।
स्थानीय लोगों ने अजीबोगरीब माल ले जाते हुए देखा तो सतर्क होकर पुलिस ने तुरंत हस्तक्षेप किया। बारीकी से निरीक्षण करने पर पता चला कि सात बक्सों में काफी नकदी थी। दुर्घटना में पलटे हुए वाहन के चालक को चोटें आईं और उसे तुरंत चिकित्सा के लिए गोपालपुरम अस्पताल ले जाया गया।

Delhi Storm: दिल्ली में तूफान के कारण पेड़ गिरने से 2 की मौत, 23 घायल; इमारतें क्षतिग्रस्त- indianews

पुलिस की जांच जारी 

हालांकि इस मामले को लेकर पुलिस की जांच जारी है क्योंकि संभव है कि इस वाहन से मिले पैसे गैर-कानूनी हो।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT