होम / Begusarai News: धार्मिक स्थल में तोड़फोड़ के बाद हंगामा, पुलिस नहीं कर रही है कोई कार्रवाई 

Begusarai News: धार्मिक स्थल में तोड़फोड़ के बाद हंगामा, पुलिस नहीं कर रही है कोई कार्रवाई 

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : September 23, 2023, 1:57 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Begusarai News: बिहार में बेगूसराय के लाखो में एक मंदिर में प्रतिमा खंडित किए जाने के बाद बवाल मच गया है। घटना लाखो सहायक थाना क्षेत्र के खातोपुर चौक के समीप की है। जानकारी के अनुसार, घटना से आक्रोशित लोगों ने आरोपी की दुकान में तोड़फोड़ की है और उसके गिरफ्तारी की मांग को लेकर एनएच-31 फोरलेन को जाम लगाकर यातायात ठप कर दिया है। इधर, केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता गिरिराज सिंह मौके पर पहुंचे हुए हैं।

लोगों का आरोप…

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि खातोपुर चौक के समीप 1944 से ही एक मंदिर स्थापित है। मंदिर के आसपास एक समुदाय की बड़ी आबादी है तथा बगल में ही मुर्गा एवं मीट आदि की दुकान है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि खास समुदाय के लोग मंदिर में बैठकर शराब पीते हैं। धार्मिक स्थल के पास मांस का सेवन कर कूड़ा परिसर में ही फेंककर अपवित्र करते हैं।

पुलिस नहीं कर रही है कोई कार्रवाई 

स्थानीय लोगों ने इसका कई बार विरोध भी किया, लेकिन आरोपी नहीं माने। लोगों का आरोप है कि बीती रात भी एक खास समुदाय के लोगों ने मंदिर में बैठकर शराब पी और प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया। विरोध करने पर गाली-गलौज की गई। आरोपी को चिह्नित कर लिया गया है। इसके बावजूद पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

एनएच को जाम कर लोग ने की गिरफ्तारी की मांग

समाचार भेजे जाने तक एनएच को जाम कर लोग आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे, स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। आसपास की सभी दुकानें बंद हैं। लोगों का कहना है की, आरोपी की गिरफ्तारी तक यातायात ठप रहेगा। पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को समझने का प्रयास कर रही है। लेकिन लोगों का आक्रोश शांत नहीं हो रहा है।

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

सोनू निगम और बादशाह से भी ज्यादा चार्ज करता हैं ये सिंगर, फिर भी जीते हैं सादी जिंदगी -Indianews
MP M Selvaraj Dies At 67: तमिलनाडु के सांसद एम सेल्वराज का निधन, 67 के उम्र में ली अंतिम सांस- indianews
Jaipur School Threat: जयपुर के चार स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस-Indianews
Ankita Lokhande के डांस वीडियो को नेटिजन्स ने किया ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब – Indianews
YRF के टैलेंट मैनेजमेंट से बाहर हुए Arjun Kapoor! 12 साल का सहयोग किया खत्म -Indianews
राम को ठीक से मुद्दा नहीं बना पाई बीजेपी, अब पीएम संभाल रहे चुनाव प्रचार
Chabahar Port Pact: ईरान के साथ 10 साल के चाबहार बंदरगाह समझौते पर हस्ताक्षर करेगा भारत, जानें इससे जुड़े अहम डीटेल- indianews
ADVERTISEMENT