होम / Bihar News: शादी का झांसा देकर 21 साल तक करता रहा यौन शोषण, पीड़िता ने दर्ज कराया मामला

Bihar News: शादी का झांसा देकर 21 साल तक करता रहा यौन शोषण, पीड़िता ने दर्ज कराया मामला

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : September 16, 2023, 1:57 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Bihar News: बिहार के बेतिया से एक खबर सामने आ रही है जहां पर युवक को एक विवाहित महिला से पहली नजर में प्यार हो जाता है और फिर उस विवाहित महिला के पति को दोस्त बनाकर, महिला को शादी का झांसा देकर युवक 21 साल तक यौन शोषण करता रहा। जब इस बात की जानकारी विवाहिता के पति को मिली तो उसके पति ने उसे छोड़ दिया है और फिर युवक विवाहिता से शादी करने से मुकर गया।

मामला शिकारपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां पीड़ित विवाहिता के आवेदन पर एफआईआर दर्ज की गई है। विवाहिता ने अपने आवेदन में शिकारपुर थाना क्षेत्र के भेड़िहारी टोला के धोबहा गांव निवासी विनय शुक्ला को आरोपी बनाया है। युवती की युवक से पहली मुलाकात तब हुई, जब वह 19 साल की थी और युवक 22 साल का था।

पीड़ित महिला ने बताया कि…

पीड़ित महिला ने अपने दिए गए आवेदन में बताया कि उसकी शादी शिकारपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। आरोपी उसके ससुराल बराबर जाता आता था। इसी बीच युवक ने उसके पति को दोस्त बना लिया। दोस्त बनाने के बाद उसने मेरे बारे में गलत सलत बात मेरे पति से कह दिया।

उसकी बात सुन मेरे पति बिना कुछ सोचें समझे मुझे छोड़ दिया। छोड़ने के बाद आरोपी विनय शुक्ला ने शादी करने का झांसा देकर वह अपने गांव ले गया और दूसरे जगह मुझे एक झोपड़ी बनाकर रखने लगा। वह मेरे पास प्रतिदिन आता था और मेरे साथ यौन शोषण करता था। इसी तरह लगातार 21 वर्षों तक यह खेल चलता रहा और वह शादी करने से टाल मटोल करता रहा।

पुलिस गिरफ्तारी के लिए लगातार कर रही है छापेमारी 

उसके बाद वह अपने हिस्से की जमीन 12 लाख रुपए में बेची थी, जिस जमीन के 3 लाख 50 हजार रुपए उससे आरोपी विनय शुक्ला ले लिया और उसको मारपीट कर उस झोपड़ी से भी निकाल दिया। साथ ही रुपए मांगने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। पीड़ित महिला ने बताया कि विनय शुक्ला पहले से भी शादीशुदा है। शिकारपुर थानेदार रामाश्रय यादव ने बताया कि पीड़ित महिला के आवेदन पर FIR दर्ज की गई है। बहुत ही जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। पुलिस गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

Read more: बॉलीवुड में धाक जमा रहीं लेडी माफिया, आलिया भट्ट से लेकर राधिका मदान निभा चुकी हैं गैंगस्टर्स की रोल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT