होम / Cocaine Seized: गुजरात के कच्छ तट पर 130 करोड़ का कोकीन जब्त, एटीएस ने किया जांच शुरू -IndiaNews

Cocaine Seized: गुजरात के कच्छ तट पर 130 करोड़ का कोकीन जब्त, एटीएस ने किया जांच शुरू -IndiaNews

Raunak Kumar • LAST UPDATED : June 5, 2024, 4:40 pm IST

Cocaine Seized

India News (इंडिया न्यूज), Cocaine Seized: गुजरात पुलिस ने बताया कि आज (5 जून) गुजरात के कच्छ जिले में गांधीधाम कस्बे के पास एक खाड़ी क्षेत्र से कोकीन के 13 लावारिस पैकेट बरामद किए गए। जिनकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 130 करोड़ रुपये है। कच्छ-पूर्व संभाग के पुलिस अधीक्षक सागर बागमार ने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि तस्करों ने पकड़े जाने से बचने के लिए तस्करी के सामान को समुद्र तट पर छिपा दिया था। उन्होंने बताया कि आठ महीनों में इसी खाड़ी क्षेत्र से यह दूसरी बड़ी मादक पदार्थ बरामदगी है।

गुजरात ATS को बड़ी सफलता

कच्छ-पूर्व संभाग के पुलिस अधीक्षक सागर बागमार ने बताया कि आतंकवाद निरोधी दस्ते (एटीएस) और विशेष अभियान समूह की संयुक्त टीम ने गांधीधाम कस्बे के पास मीठी रोहर गांव से गुजरने वाली खाड़ी क्षेत्र से 13 लावारिस पैकेट कोकीन बरामद की, जिनकी कीमत 130 करोड़ रुपये है। बागमार ने बताया कि तस्करों ने वहां तस्करी का सामान छिपा रखा था और पैकेट पिछले साल सितंबर में इसी इलाके से बरामद किए गए पैकेटों से मिलते-जुलते हैं। उन्होंने बताया कि एटीएस आगे की जांच कर रही है।

Lok Sabha Results: महाराष्ट्र में NDA गठबंधन को लगा झटका, फडणवीस बोले- ‘मुझे करें सरकार से मुक्त…’ -IndiaNews

एटीएस कर रही है जांच

बता दें कि, एटीएस के पुलिस अधीक्षक सुनील जोशी ने बताया कि हमने सुबह के समय कच्छ में गांधीधाम के पास एक खाड़ी क्षेत्र से कोकीन के 13 लावारिस पैकेट बरामद किए हैं। जिनमें से प्रत्येक का वजन एक किलोग्राम है। हमने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और आगे की जांच जारी है। दरअसल पिछले साल सितंबर में कच्छ-पूर्व पुलिस ने इसी इलाके से कोकीन के 80 लावारिस पैकेट बरामद किए थे। जिनमें से प्रत्येक का वजन एक किलोग्राम था और अंतरराष्ट्रीय बाजार में इनकी कीमत 800 करोड़ रुपये आंकी गई थी।

Indonesia Open: पीवी सिंधु का खराब प्रदर्शन जारी, इंडोनेशिया ओपन के पहले दौर में हारकर हुई बाहर -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
Mangesh Yadav Encounter: मंगेश यादव के एनकाउंटर पर राजनीति तेज, राहुल गांधी ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला
Ganesh Chaturthi 2024: करीना कपूर से लेकर आमिर खान तक.. देसी अंदाज में नजर आएं ये सेलिब्रिटी, अंबानी के घर पर लगा सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें
मेडिकल सप्लायर्स को संदीप घोष ने दिए कई सारे कॉन्ट्रेक्ट, CBI रेड में हुआ दिलचस्प खुलासा
मध्य पूर्व में तनाव के बीच भारत आएंगे UAE के क्राउन प्रिंस, जानें क्यों अहम है ये दौरा
Bihar Politics: क्या ‘इधर-उधर’ नहीं करेंगे CM नीतीश कुमार? शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया ये बड़ा बयान
ADVERTISEMENT