होम / Kurukshetra: परिवार की खुशियों पर लगा ग्रहण, नाइट लाइफ पैराडाइज कैम्प त्रासदी का शिकार हुए परिवार के 5 सदस्य

Kurukshetra: परिवार की खुशियों पर लगा ग्रहण, नाइट लाइफ पैराडाइज कैम्प त्रासदी का शिकार हुए परिवार के 5 सदस्य

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : August 16, 2023, 9:56 am IST
ADVERTISEMENT
Kurukshetra: परिवार की खुशियों पर लगा ग्रहण, नाइट लाइफ पैराडाइज कैम्प त्रासदी का शिकार हुए परिवार के 5 सदस्य

5 members of the family became victims of the Night Life Paradise Camp

India News (इंडिया न्यूज), Kurukshetra:  धर्मनगरी कुरुक्षेत्र के सेक्टर चार के परिवार की खुशियों पर लगा ग्रहण, उत्तराखंड गए परिवार की खुशियां गम में बदली उत्तराखण्ड के पौड़ी के मोहनचट्टी में नाइट लाइफ पैराडाइज कैम्प त्रासदी का शिकार हुए परिवार के 5 सदस्य ,10 वर्षीय बेटी को किया गया रेस्क्यू,परिवार के 5 सदस्य कल से मलवे में दबे।

लगातार जारी है रेस्क्यू 

कुरुक्षेत्र के एक परिवार की खुशियां उस समय मातम में बदल गई, जब देहरादून घूमने गए एक पौड़ी के मोहनचट्टी में नाइट लाइफ पैराडाइज कैम्प के मलबे की चपेट में आ गया। बताया जा रहा है कि मलबे में दबी दस वर्षीय बालिका को बचा लिया गया है। बाकी 39 वर्षीय कमल वर्मा , 37 वर्षीय निशा पत्नी कमल वर्मा, 11 वर्षीय निर्मित पुत्र कमल वर्मा, 24 वर्षीय मोंटी वर्मा व निशांत को बचाने के लिए लगातार रेस्क्यू जारी है। यह सभी लोग पानीपत व कुरुक्षेत्र सैक्टर 4 के रहने वाले है।

दुखी है सैक्टरवासी, दुआ कर रहे है की सभी सकुशल लोट आएं

घर पर जानने वाले लोगो का जमावड़ा लगा है। सभी को इंतजार है की, कोई राहत भरी सूचना उत्तराखंड प्रशासन की तरफ से आए।  हालांकि कोई कैमरे पर कुछ भी बोलने को तैयार नही दिखा। उधर पड़ोस में रह रहे डॉक्टर जीत सिंह का कहना है कि कमल वर्मा एक बैंक कर्मचारी थे जो छुट्टियों में अपने परिवार के साथ घूमने गए थे और रात 10 बजे तक अपने रिश्तेदारों और दोस्तों से फोन पर बात कर रहे थे। लेकिन सुबह यह दुखद समाचार सुनने में आया जिसके बाद सभी सैक्टरवासी दुखी है और यही दुआ कर रहे है की सभी सकुशल लोट आएं।

Read More: जेल में कैदी की हुई मौत, लोगों ने पुलिस पर लगाए आरोप, बोले- कारागार में की गई हत्या

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT