होम / IIT दिल्ली हुआ शर्मसार, डीयू से आई छात्रा का सफाईकर्मी ने बनाया अश्लील वीडियो

IIT दिल्ली हुआ शर्मसार, डीयू से आई छात्रा का सफाईकर्मी ने बनाया अश्लील वीडियो

Rajesh kumar • LAST UPDATED : October 8, 2023, 12:09 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),IIT Delhi: आईआईटी दिल्ली में आयोजित फैशन शो में दिल्ली यूनिवर्सिटी के भारती कॉलेज की छात्राओं ने हिस्सा लेने पहुंची। जिस दौरान आई छात्राओं का अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि यह छात्राएं वॉशरूम में कपड़े चेंज कर रही थीं। इसी दौरान यहां तैनात एक सफाईकर्मी ने अपने मोबाइल फोन से वीडियो बनाया। हालांकि छात्राओं ने आरोपी को मौके पर ही रंगे हाथ पकड़ लिया था।

रंगे हाथ पकड़ा गया आरोपी

बता दें, आरोप है कि भारती कॉलेज की छात्राएं वॉशरूम में कपड़े चेंज कर रही थीं। इसी दौरान एक सफाईकर्मी ने अपने मोबाइल फोन से वीडियो बनाने का प्रयास किया। संयोग ठीक था कि मौके पर मौजूद अन्य छात्राओं ने देख लिया और आरोपी को रंगे हाथ पकड़ कर पुलिस को सूचना दे दी। फिलहाल किशनगढ़ पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है।

फैशन शो में हिस्सा लेने आई थी छात्राएं

पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि आरोपी की पहचान मंगलापुर पालम में रहने वाले सफाई कर्मी आकाश के रूप में हुई है। वह आईआईटी दिल्ली में आउटसोर्स कर्मचारी के रूप में तैनात था। यह घटना शुक्रवार का है। पुलिस ने बताया कि आईआईटी में आयोजित फैशन शो में हिस्सा लेने के लिए डीयू में भारती कॉलेज की 10 छात्राएं आईं थी। शो के दौरान यह छात्राएं वॉशरूम में कपड़े चेंज करने गई थीं। इसी दौरान एक युवक चुपके से इनका वीडियो बनाने का प्रयास किया। अचानक से एक छात्रा की नजर आरोपी पर गई तो उसने शोर मचाया और मौके पर आरोपी पकड़ा गया।

आरोपी को जेल भेजा गया

वहीं, मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया। लोगों ने आरोपी के मोबाइल को चेक किया और उसमें वीडियो मिलते ही लोगों ने पुलिस को फोन कर दिया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया है। उधर, मामले की जानकारी मिलने पर दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ (डूसू) ने कड़ी आपत्ति की है।

यह भी पढ़ेंः- Indian Air Force Day 2023: इतिहास में  कार्गिल युद्ध से लेकर इन महान ऑपरेशन को भारतीय वायु सेना ने दियाअंजाम, जानें क्या है इसका आदर्श वाक्य

गौरबतल है कि DUSU के अध्यक्ष तुषार डेढ़ा ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। वहीं, एनएसयूआई के राष्ट्रीय सचिव और दिल्ली के प्रभारी नीतीश गौर ने भी कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उधर, छात्राओं ने इंस्टाग्राम पर आपबीती बताते हुए कहा कि शौचालय के बाहर किसी महिला सुरक्षा गार्ड की तैनाती नहीं थी। कहा कि घटना के तुरंत बाद आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया था, लेकिन आईआईटी प्रशासन ने मुकदमा दर्ज कराने में देरी की। यहां तक कि जो मोबाइल फोन उन लोगों ने सौंपा था, पुलिस की बरामदगी में नहीं था। बल्कि पुलिस के पास कोई और ही फोन था।

यह भी पढ़ेंः- Israel War: इजरायली फौज में काम कर रही लापता हुई महिलाएं की लिस्ट जारी, नेतन्याहू बोले- हमास को मलबे में मिला देंगे

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Shimla Masjid Row: मस्जिद विवाद पर कंगना रनौत ने सरकार को सुनाया, कहा-‘हिमाचल में फर्जी नाम से…’
मूर्ति को आता है पसीना…हमेशा जलता रहता है दीया, Tirupati Balaji के इन 5 रहस्यों को जान दुनिया भर के लोगों के उड़े होश
Damoh News: बाइक के पहिए में फंसा साड़ी का पल्लू , बाइक अनियंत्रित होकर गिरी
सिख वाले कमेंट पर मचा था भारी बवाल, अब सफाई देने में जुटे Rahul Gandhi, जानें क्या कहा
Chhattisgarh News: ACB का एक्शन मोड ऑन! घूसखोर पकड़े गए रंगे हाथ
Himachal News: CM सुक्खू 9 दिनों तक नहीं करेंगे हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल, इस वजह से लिया फैसला
जब नारद जी के श्राप से जड़ वृक्ष बन गए थे कुबेर के दोनों पुत्र…तब कैसे पूरे ब्राह्मण सिर्फ श्री कृष्ण ने ही कराया था इन्हे श्रापमुक्त?
ADVERTISEMENT