होम / बिहार के नवादा में युवक ने सांप को अपने ही दांत से काटा, हुई सांप की मौत; देखें वीडियो

बिहार के नवादा में युवक ने सांप को अपने ही दांत से काटा, हुई सांप की मौत; देखें वीडियो

Rajesh kumar • LAST UPDATED : July 5, 2024, 4:43 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),Bihar News: बिहार के नवादा से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। अक्सर आप सुनते होंगे कि कहीं भी सांप के काटने पर किसी भी व्यक्ति या कोई अन्य जानवर की मौत हो जाती है या फिर मरने की आशंका बढ़ जाती है। वहीं, आज एक मामला सामने आया है जिसमें हैरान कर देने वाला वाक्या सामने आया है। यहां युवक के सांप को काटने पर सांप की मौत हो गई है।

युवक ने अपने दांतो से सांप को तीन बार काटा

बताया जा रहा है कि नवादा के रजौली थानाक्षेत्र के जंगली इलाकों में रेलवे लाइन बिछाने का कार्य किया जा रहा है। इस दौरान देर रात को सभी मजदूर अपने बेस कैंप में सो रहे थे जहां जहरीले साँप ने एक युवक को काट लिया, जिसके बाद युवक भी गुस्साकर सांप को अपने दांतो से तीन बार काटा और सांप की मौत हो गई।

मामले की जानकारी रेलवे के अधिकारियों को मालूम पड़ते ही युवक को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया। युवक की पहचान झारखंड राज्य के लातेहार जिले के पाण्डुका निवासी संतोष लोहार के रुप मे की गई है। जब संतोष से इस घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मेरा गाँव मे एक टोटका है कि अगर साँप एक बार काटे तो आप उसे दो बार काट लीजिए इससे आपको साँप का विष नही लगेगा।

वहीं, इस अजीबो गरीब घटना की जानकारी मिली तो अस्पताल में भीड़ उमड़ पड़ा। अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती संतोष लोहार का इलाज कर रहे चिकित्सक सतीश चंद्र ने बताया कि साँप काटने की शिकायत थी जिसके बाद इलाज किया गया है। अब युवक खतरे से बाहर है।

कितना आलीशान है 100 कमरों वाला 300 साल पुराना घर? यहां रहेंगे नए ब्रिटिश पीएम स्टार्मर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

सपने में पितरों के खाना मांगने का क्या होता हैं मतलब? क्या देना चाहते हैं संकेत!
मैं किसके पेट में पैदा हुआ?…., Karan Johar के बच्चों ने उनसे पूछे सवाल, फिर इस तरह करते हैं हैंडल
Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई में बनियान पहनकर पहुँचा शख्स, जज को आया गुस्सा और कह दी बड़ी बात
Kashmir के घरों में अतंकवादियों ने चूहों की तरह बनाया खूफिया रास्ता, Video में सीक्रेट बंकर का खुलासा
NEET Hearing In Supreme Court: “प्रश्न पत्र सोशल मीडिया पर लीक”, NEET पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरु
Radhika Merchant के घर हुई गृह शांति पूजा, सोने-चांदी से की गई सजावट की इनसाइड तस्वीरें हुई वायरल, अंबानी परिवार भी हुआ शामिल
एक ऐसा मंदिर जहां भक्तों से बात करती हैं माँ, खुद देती हैं भोग का प्रसाद!
ADVERTISEMENT