होम / विश्व कप T20 फाइनल के दिन मिलने गया था प्रेमी, मिली दर्दनाक मौत!

विश्व कप T20 फाइनल के दिन मिलने गया था प्रेमी, मिली दर्दनाक मौत!

Rajesh kumar • LAST UPDATED : July 5, 2024, 5:48 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),Jodhpur Murder Case: पिछले सप्ताह शनिवार रात को जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट पश्चिम के राजीव गांधी थाना क्षेत्र के केरू में 15 वर्षीय नाबालिग बालक की हत्या का मामला सामने आया था। अब पुलिस ने इस हत्या के मामले का पूरा खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में एक युवक और उसके पिता को गिरफ्तार किया है।

हत्या के आरोपियों का कहना है कि बालक उनके परिवार की एक लड़की से छिपकर मिलने आया था। इस दौरान जब वह भागने लगा तो खेत के पास गिर गया, जहां पिता-पुत्र पहुंचे और बालक को करंट लगाकर मार डाला, जिसके बाद शव को बोरे में भरकर हाईवे पर फेंक दिया। इस हत्या के बाद आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रामीण और समाज के लोग धरने पर बैठ गए। बिजली का झटका देकर की हत्या जोधपुर के केरू ग्रामीण क्षेत्र में एक ही स्कूल और एक ही कक्षा में पढ़ने वाले नाबालिग छात्र एक दूसरे से प्यार करने लगे और एक दूसरे से मिलने लगे।

‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख अमृतपाल सिंह ने ली सांसद पद की शपथ, देखें संसद बाहर आने की वीडियो

इसी बीच एक दिन भारत ने पूरे देश में वर्ल्ड कप टी-20 का फाइनल मैच जीत लिया और लोग जश्न मना रहे थे। इसी दौरान चेतन अपनी सहपाठी से मिलने आधी रात को उसके घर पहुंचा। वे छत पर मिल रहे थे, तभी लड़की के पिता और दादा नींद से जाग गए। उन्होंने चेतन की पिटाई की और उसे बिजली के झटके देकर मार डाला। लड़की के बारे में कहा जा रहा है कि उसने छत से छलांग लगा दी। इसके चलते वह फिलहाल एम्स अस्पताल में भर्ती है। वह फिलहाल कोमा में है।

निकला था जीत का जश्न मनाने

एडीसीपी निशांत भारद्वाज ने बताया कि नाबालिग चेतन शनिवार रात करीब 12:00 बजे अपने घर से निकला था। उसने परिजनों से कहा था कि वह भारत की जीत का जश्न मनाने और पटाखे फोड़ने जा रहा है। लेकिन वह घर नहीं लौटा। इसी बीच हाईवे के पास उसका शव मिला। जांच में पता चला कि केरू हाईवे के पास बस स्टैंड के पास रहने वाले अशोक माली का इस मामले में हाथ है।

जांच के बाद पुलिस ने खुलासा किया कि अशोक और उसके पिता ओमाराम ने चेतन को बिजली के झटके देकर उसकी हत्या की है। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि चेतन 9वीं कक्षा का छात्र था। वह रात करीब 12:00 बजे पास में रहने वाली अपनी सहपाठी लड़की से मिलने गया था। इसी बीच लड़की के परिजनों को पता चला तो चेतन भागने लगा। खेत की सुरक्षा के लिए लगाई गई बिजली के झटके देने वाली मशीन के करंट के संपर्क में वह आ गया।

इसी बीच लड़की के पिता अशोक माली और दादा ओमाराम माली वहां पहुंच गए। उन्होंने चेतन को शॉक मशीन से बिजली का झटका देकर मार डाला और फिर शव को बोरे में भरकर हाईवे पर फेंक दिया।

 NEET PG Exam Date Announced: 11 अगस्त को होगी NEET PG की परीक्षा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT