होम / Karnal Road Accident: सड़क दुर्घटना के बाद केंटर में फंसा ड्राइवर, डेढ़ घंटे तक लड़ी जिंदगी और मौत की लड़ाई

Karnal Road Accident: सड़क दुर्घटना के बाद केंटर में फंसा ड्राइवर, डेढ़ घंटे तक लड़ी जिंदगी और मौत की लड़ाई

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : October 13, 2023, 10:34 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Karnal Road Accident: एनएच 44 पर हुए सड़क हादसे में एक ड्राइवर क्षतिग्रस्त हुए केंटर के केबिन में बुरी तरह से फंस गया। केबिन में अचेत पड़े ड्राइवर को देख लोगो को लगा की उसकी मौत हो गई है। लेकिन कुछ समय बाद घायल चालक ने दर्द से चीखना शुरू कर दिया। केबिन में फंसा ड्राइवर लगातार लोगो से मदद मांगते हुए उसे बाहर निकालने गुहार लगाता रहा। चीख पुकार सुनकर बड़ी संख्या में लोग उसकी मदद में जुटे केबिन को तोड़कर ड्राइवर को बाहर खींचने का प्रयास किया लेकिन कामयाबी नहीं मिली।

रेस्क्यू के बाद ड्राइवर को निकाला गया बाहर 

इस दौरान घायल ड्राइवर बोलता रहा कि उसकी टांग केबिन में कटती जा रही है। काफी देर के बाद दर्जनों लोगो ने स्टेरिंग में रस्सा बांध कर केबिन को बाहर खींचना शुरू किया और दो लोगो ने केबिन के अंदर जाकर ड्राइवर को निकालने की कोशिश की। लगभग डेढ़ घंटे चले इस रेस्क्यू के बाद ड्राइवर को बाहर निकाला गया और उसकी जान बच गई।

बच गई ड्राइवर की जान 

शुक्रवार की सुबह करीब 7 बजे दिल्ली से अंबाला की तरफ जा रहे एक कैंटर का संतुलन अचानक बिगड़ गया। ड्राइवर के कंट्रोल से बाहर हुआ कैंटर सड़क किनारे लगे बिजली के खंभे में जा भिड़ा। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कैंटर केबिन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और ड्राइवर उसके बीच फंस गया। केंटर के पिछले हिस्से के दबाव में ड्राइवर केबिन पर लगातार प्रेशर बढ़ रहा था। जिससे केबिन में फंसे ड्राइवर की जान को खतरा पल पल बढ़ने लगा। ऐसे में समय रहते पुलिस, दमकल विभाग को राहगीरों की मदद से ड्राइवर की जान बच गई।

Read more:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT