होम / Maharashtra: बच्चों को जहर खिलाकर मां ने कर ली आत्महत्या, मौत से पहले खुद बताई थी वजह-Indianews

Maharashtra: बच्चों को जहर खिलाकर मां ने कर ली आत्महत्या, मौत से पहले खुद बताई थी वजह-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : May 9, 2024, 9:12 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Maharashtra: महराष्ट्र से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है जहां एक महिला ने छत से कूद कर आत्महत्या कर ली और इसी के साथ उसके दो बच्चों की लाश भी घर के अंदर पाई गई। ये घटना बुधवार की है कि 30 वर्षीय महिला ने ऐसा कदम उठाया। आइए इस खबर में बताते हैं क्या है पूरा मामला..

Hajj Yatra 2024: हज यात्रा को लेकर सख्त हुई सऊदी अरब की सरकार, रखी ये बड़ी शर्तें-Indianews

महिला समेत दो बच्चों की मौत 

एक अधिकारी ने बताया कि महाराष्ट्र के नासिक शहर में बुधवार को एक 30 वर्षीय महिला की आत्महत्या से मौत हो गई, जबकि उसके दो बच्चे उसके घर में मृत पाए गए। पुलिस को संदेह है कि अश्विनी निकुंभ, जिसने अपने पति पर दोषारोपण करते हुए एक वीडियो संदेश छोड़ा था, ने अपनी जान लेने से पहले अपने बच्चों आराध्या (8) और अगस्त्य (2) को जहर दे दिया। सुबह करीब 7 बजे अश्विनी ने शहर के कोणार्क नगर इलाके में हरि वंदन अपार्टमेंट की छत से छलांग लगा दी।

US News: एचआईवी फैलाने की जानबूझकर की कोशिश, अमेरिकी शख्स ने 30-50 पुरुषों और लड़कों के साथ बनाया यौन संबंध! -India News

पति पर लगाया आरोप 

अन्य निवासियों द्वारा सतर्क किए जाने के बाद, पुलिस मौके पर पहुंची और उसके दो बच्चों को उसके घर में मृत पाया। उस समय उसका पति स्टेशन से बाहर था। पुलिस ने एक हस्तलिखित नोट मतक के घर से बरामद किया है, जो कथित तौर पर अश्विनी द्वारा लिखा गया है, जिसमें उसने अपने पति स्वप्निल पर उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। एक अधिकारी ने कहा कि खुद को मारने से पहले, उसने स्वप्नी पर यह चरम कदम उठाने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाते हुए एक वीडियो संदेश भी रिकॉर्ड किया और क्लिप को अपने रिश्तेदारों के साथ साझा किया था जिससे साफ जाहिर हुआ कि इन तीन लोगों की मौत के पीछे उसके पति का हाथ था। हालांकि पुलिस इस केस की जांच में लगी हुई है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT