होम / Snowfall In Jammu-Kashmir: माता वैष्णो देवी मंदिर में हुई बर्फबारी, तस्वीरें देख हो जाएंगे मंत्रमुग्ध

Snowfall In Jammu-Kashmir: माता वैष्णो देवी मंदिर में हुई बर्फबारी, तस्वीरें देख हो जाएंगे मंत्रमुग्ध

Rajesh kumar • LAST UPDATED : February 1, 2024, 11:17 am IST
Snowfall In Jammu-Kashmir: माता वैष्णो देवी मंदिर में हुई बर्फबारी, तस्वीरें देख हो जाएंगे मंत्रमुग्ध

Mata Vaishno Devi Temple in Katra Jammu and Kashmir received fresh snowfall this morning

India News (इंडिया न्यूज),Snowfall In Jammu-Kashmir: कड़ाके की सर्दी के बीच भारत भर के विभिन्न क्षेत्रों में बर्फबारी हो रही है। हालाँकि, पारे में इस गिरावट ने कई लोगों को चकित कर दिया है। कुछ लोगों ने विभिन्न परिदृश्यों को ढकने वाली नाजुक बर्फ के टुकड़ों के दृश्यों को साझा करने के लिए एक्स का सहारा भी लिया। साथ ही एएनआई ने बर्फ से ढके मंदिर के आसपास के क्षेत्र का एक वीडियो पोस्ट किया और साझा किया, “जम्मू और कश्मीर के कटरा में माता वैष्णो देवी मंदिर में आज सुबह ताजा बर्फबारी हुई।”

इतना ही नहीं, एक्स पर हैशटैग #Snowfall भी ट्रेंड कर रहा है क्योंकि प्लेटफॉर्म बर्फबारी की अलौकिक सुंदरता को कैद करने वाले दृश्यों से भरा पड़ा है, जो लोगों को मंत्रमुग्ध कर रहा है। हमने आपके आनंद के लिए बर्फबारी के कुछ दृश्य साझा कर रहे हैं।

एक एक्स यूजर ने एक वीडियो साझा करते हुए लिखा, “प्रकृति का नाजुक स्पर्श, जैसे बर्फ के टुकड़े खूबसूरती से उतरते हैं, मेरे गांव को एक शांत शीतकालीन कैनवास में बदल देते हैं।”

इस एक्स उपयोगकर्ता ने एक छवि साझा की जिसमें बर्फ से ढके पहाड़ की पृष्ठभूमि में पेय से भरा कप दिखाया गया है।

 

इससे पहले, भारत सरकार के पृथ्वी विज्ञान मंत्रालय, भारत मौसम विज्ञान विभाग के आधिकारिक एक्स हैंडल पर विभिन्न क्षेत्रों में बर्फबारी और बारिश के बारे में एक पोस्ट साझा की गई थी। विभाग ने लिखा, “पश्चिमी हिमालयी क्षेत्र (जम्मू, कश्मीर, लद्दाख, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड) में भी बारिश/बर्फबारी हो रही है।”

यह भी पढ़ेंः-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT