होम / NIA Raid टारगेट कीलिंग को रोकने के लिए कश्मीर में एनआईए की रेड

NIA Raid टारगेट कीलिंग को रोकने के लिए कश्मीर में एनआईए की रेड

Bharat Mehndiratta • LAST UPDATED : October 27, 2021, 6:50 am IST

NIA raids in Kashmir to stop target killing
इंडिया न्यूज, जम्मू कश्मीर:

घाटी में चल रही टारगेट कीलिंग को रोकने के लिए पिछले दिनों गृहमंत्री अमित शाह तीन दिवसीय कश्मीर दौरे पर थे। बुधवार को एनआईए की टीम ने एक बार फिर वादी में कार्रवाई शुरू कर दी है। इस बार एजेंसी ने आतंकियों का वित्तपोषण करने वालों पर नकेल कसने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

एनआईए ने जमात-ए- इस्लामी पर शिंकजा कस दिया है। जम्मू कश्मीर के कई इलाकों में एनआईए की कार्रवाई जारी है। बुधवार को राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने जमात-ए-इस्लामी से संबंध रखने वाले लोगों को घेरे में लेते हुए उनके ठिकानों समेत घरों पर रेड की। यह छापेमारी आतंकियों को आर्थिक मदद पहुंचा रहे लोगों पर की गई है।

टेरर फंडिंग पर शिकंजा कसते हुए एनआईए ने देवसर में मोहम्मद अखराम बाबा और वहीं बाबापोरा स्थित शबाना शाह के घर पर छापा मारा। इसके साथ ही गांदरबल, बडगाम, बांदीपोरा और शोपियां सहित कई जिलों में कार्रवाई को अंजाम दिया गया। बता दें कि अखराम बाबा जमात-ए-इस्लामी से जुड़ा सेवानिवृत सरकारी कर्मचारी है।

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

NIA Raid

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT