होम / Agra: प्रिंसिपल ने महिला टीचर को स्कूल देरी से आने पर पीटा, वीडियो वायरल-Indianews

Agra: प्रिंसिपल ने महिला टीचर को स्कूल देरी से आने पर पीटा, वीडियो वायरल-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : May 4, 2024, 2:11 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Agra: वीडियो में प्रिंसिपल पर न सिर्फ टीचर के साथ मारपीट की गई बल्कि उस पर मारपीट के दौरान उसके कपड़े फाड़ने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया गया। ये हैरान कर देने वाली घटना आगरा से सामने आ रही है जहां टीचर ने स्कूल में प्रवेश देरी से लिया जिसके बाद प्रिंसिपल भड़क कर उसको मारने के लिए उतर गई। इस घटना की वीडियो भी आप देख सकते हैं। चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला..

देश Prajwal Revanna: कर्नाटक सेक्स स्कैंडल, नए लुकआउट नोटिस के बाद कर्नाटक के सांसद प्रज्वल रेवन्ना के घर पर जांच टीम- indianews

प्रिंसिपल ने महिला टीचर को पीटा 

उत्तर प्रदेश के एक स्कूल में प्रधानाध्यापिका द्वारा फेशियल करवाते हुए पकड़ी गई एक शिक्षिका को काटने के कुछ सप्ताह बाद, एक अन्य संस्थान के प्रिंसिपल को कथित तौर पर देर से आने के लिए एक शिक्षिका की पिटाई करते हुए कैमरे में कैद किया गया था। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। आगरा के सीगना गांव के एक पूर्व माध्यमिक विद्यालय के प्रिंसिपल पर न सिर्फ शिक्षिका गुंजन चौधरी के साथ मारपीट करने का वीडियो सामने आया है, बल्कि उन पर मारपीट के दौरान अपने कपड़े फाड़ने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया गया है।

वीडियो में कैद हुआ पूरा मामला 

वह खुद को छुड़ाने की कोशिश करते हुए टीचर को अपने कुर्ते से पकड़ती हुई नजर आई। उनके ड्राइवर, जिसने सबसे पहले उन्हें अलग किया, ने भी शिक्षिका के साथ थोड़ी लड़ाई की और उनके साथ दुर्व्यवहार किया। बैकग्राउंड में एक आवाज सुनाई दे रही थी, “इसे फिल्माया जाएगा। मैडम असभ्य हो रही हैं। क्या यह आपको शोभा देता है?” मारपीट में शिक्षिका घायल हो गईं, ऐसा उनके सहकर्मी ने कैमरे पर दावा किया। स्कूल का समय ख़त्म होते-होते दूसरा एपिसोड शुरू हुआ, जिसमें दोनों महिलाओं ने एक-दूसरे को “बेशरम औरत” कहा और स्कूल में देर से आने का आरोप लगाया।

India News Delhi Excise Policy Case: शराब नीति घोटाले मामले में शख्स कर रहा था AAP की मदद, ED ने किया गिरफ्तार-Indianews

स्कूल के माहौल को किया गया खराब 

प्रिंसिपल और शिक्षक ने अपनी लड़ाई के दौरान अभद्र भाषा का भी सहारा लिया, जो न तो उस स्कूल के लिए उपयुक्त था जिसमें वे पढ़ते थे और न ही जिस पेशे में वे थे। शिक्षक को टकराव के दौरान यह कहते हुए सुना गया, “मार के दिखादे अगर दम हैं तो। क्या कर लेगा तू और तेरा ड्राइवर। जैसा कि आप इस वीडियो में सुन सकते हैं। ऐसी पहली घटना हमारे सामने आई जिसमें आपस में टीचर्स एक दूसरे के लिए ऐसे शब्दों का प्रयोग करते नजर आए हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT