होम / Uttar Pradesh: बाराबंकी में मामा बना दरिंदा, 8 साल की भांजी के साथ किया दुष्कर्म-Indianews

Uttar Pradesh: बाराबंकी में मामा बना दरिंदा, 8 साल की भांजी के साथ किया दुष्कर्म-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : April 25, 2024, 9:25 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के बारांबकी जिले से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो आपको शर्मसार कर देगी। एक व्यक्ति ने 8 साल की बच्ची के साथ रेप किया और उसे तालाब में फेंक दिया, और इसका आरोपी कोई और नहीं बल्कि उस बच्ची का मामा था। हमारे देश में हर मुद्दे पर, हर विषय पर काम किया जा रहा है लेकिन शायद जो सबसे बड़ा अपराध है उसे लेकर कोई नियम नहीं है। इंसान के रूप में हैवान घूम रहे हैं और हैरान करने वाली बात ये है कि अपने सगे रिश्तेदार भी इस करतूत को अंजाम देते हैं। आइए इस खबर में आपको बताते हैं कि क्या है पूरा मामला..

मामा ने 8 वर्षीय के साथ किया रेप

जानकारी के अनुसार, लोनीकटरा थाना क्षेत्र के एक गांव में आयोजित शादी समारोह कार्यक्रम में लखनऊ से आठ वर्षीय बच्ची परिजनों के साथ रिश्तेदारी में शामिल होने आई थी। पीड़ित बच्ची के पिता के मुताबिक मंगलवार रात के अंधेरे में घर में सो रही बच्ची का उसके मामा ने अपहरण कर लिया। इसके बाद घर से कुछ दूर झाड़ियों में उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। बच्ची के विरोध करने पर उसकी जम कर पिटाई भी की।

आलिया भट्ट के साथ अपने रिश्ते पर बोलीं Riddhima Kapoor, राजनीति-गपशप पर कही ये बात -Indianews

सूखे तालाब में फेंका

वारदात के बाद बच्ची की हालत गंभीर होने पर बेहोशी की हालत में उसे सूखे तालाब में फेंक कर मौके से फरार हो गया। बुधवार सुबह करीब 3 बजे बच्ची के होश आने पर रोने और चिल्लाने की आवाज पर ग्रामीणों ने परिजनों को सूचित किया। गंभीर हालत गंभीर होने पर उसे स्थानीय सीएचसी त्रिवेदीगंज में भर्ती कराया गया है। जब बच्ची की चीख सुन आस-पास वाले आए तो उन्होंने उसके परिवार को सूचित करते हुए जानकारी दी।

Airlines with Most Delays: सबसे ज्यादा लेट और कैंसिल होने वाली अमेरिकी एयरलाइंस की लिस्ट, जानें टॉप पर कौन- indianews

आरोपी गिरफ्तार

आरोपी को अरेस्ट कर पुलिस कार्यवाही में जुटीएएसपी डॉ. अवधेश नारायण सिंह ने बताया कि लोनी कटरा थाने क्षेत्र में रिश्तेदारी में आई एक बच्ची के साथ रेप घटना हुई है। मामले में गोसाईगंज थाना क्षेत्र निवासी बच्ची के पिता की तहरीर पर अपहरण और रेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। वारदात का आरोपी रिश्ते में बच्ची का मामा बताया जा रहा है जिसको गिरफ्तार कर लिया गया है। विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस को लगा बड़ा झटका,अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे अरविंदर सिंह लवली भाजपा में शामिल-Indianews
Priyanka Chopra ने बेटी Malti Marie की स्पाइरल से खेलते हुए शेयर की तस्वीर, क्यूट फोटो देख फैंस का पिघला दिल -Indianews
Modi Tea Shop: इसी स्टॉल पर पीएम मोदी बेचते थें चाय, आज बना टूरिस्ट हॉटस्पॉट, देखें वीडियो-Indianews
Matrimonial Websites: बदलते भारत की बदलती तस्वीर, पंडित की भूमिका निभा रहा एक वेबसाइट
Delhi: कनॉट प्लेस पर मिला लावारिस बैग, बम स्कॉड मौके पर मौजूद-Indianews
मीरा राजपूत ने Shahid-Ishaan के मजेदार घूरने वाले मुकाबले की दिखाई झलक, हंसने पर मजबूर कर देगी ये तस्वीर -Indianews
Varun Dhawan-Janhvi Kapoor ने सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की शुरू की शूटिंग, सेट से पहले दिन की झलक आई सामने -Indianews
ADVERTISEMENT