होम / आलिया भट्ट के साथ अपने रिश्ते पर बोलीं Riddhima Kapoor, राजनीति-गपशप पर कही ये बात -Indianews

आलिया भट्ट के साथ अपने रिश्ते पर बोलीं Riddhima Kapoor, राजनीति-गपशप पर कही ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 25, 2024, 9:08 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Riddhima Kapoor, दिल्ली: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बी टाउन की पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं। जहां वे अक्सर अपने फैंस के लिए कपल गोल्स सेट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। आलिया न केवल रणबीर कपूर की चचेरी बहनों, करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर के साथ मेल खाती हैं, बल्कि अपनी ननद रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ भी मेल खाती हैं। हाल ही में, रणबीर की बहन रिद्धिमा और उनके पति भरत ने बताया कि कैसे आलिया शांत स्वभाव की हैं और उन्हें गपशप करना पसंद नहीं है।

  • आलिया भट्ट की कि जमकर तारीफ
  • राजनीति-गपशप पर कही ये बात
  • बुआ बनने पर रिद्धिमा ने जताई खुशी

एनिमल से लेकर रामायण तक, Ranbir Kapoor ने 3 सालों में किया इतना फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन -Indianews

आलिया भट्ट की कि जमकर तारीफ 

हाल ही में, रिद्धिमा और उनके पति भरत गैलाटा इंडिया के साथ एक बातचीत के विए साथ दिखाई दिए थे। जीवन के बारे में खुलकर बातचीत करते हुए उन्होंने अपने घर के कई किस्से शेयर किए। इस सेगमेंट में रिद्धिमा से आलिया भट्ट के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया और उन्होंने शो में आलिया भट्ट की जमकर तारीफ की। यहां तक कि उनके पति भरत ने भी खुलासा किया कि आलिया एक शांतचित्त इंसान हैं, जिन्हें गॉसिप करना पसंद नहीं है। भरत ने कहा, “मुझे उसका स्वभाव पसंद है। वह बहुत शांत स्वभाव की है। कोई राजनीति नहीं, उसे गपशप करना पसंद नहीं है। इसलिए, बहुत सारी समानताएँ हैं।”

Rekha के घर पर पड़ी इनकम टेक्स की छापेमारी, Shekhar Suman ने 40 साल पुराना किस्सा किया शेयर -Indianews

पिता की मृत्यु आलिया बनी सहारा

इतना ही नहीं, जब इंटव्यू में रिद्धिमा से उनके पिता की मृत्यु पर रणबीर की चुप्पी के बारे में पूछा, तो स्टार बहन ने साझा किया कि उन्होंने आलिया के साथ अपनी भावनाओं के बारे में बात की होगी। रिद्धिमा ने कहा कि कठिन समय के दौरान आलिया एक बड़ा सहारा थीं। उन्होंने बताया की, “वह एक महान सहायक थीं। वह बुरे समय में वहां मौजूद रही हैं और वह इसका हिस्सा रही हैं। रणबीर अपनी भावनाओं के बारे में बात नहीं करते हैं, वह ऑफ-स्क्रीन ज्यादा भावुक नहीं होते हैं। यह एक कठिन समय था।”

बुआ बनने पर रिद्धिमा ने जताई खुशी

मई 2022 में जब आलिया भट्ट ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया, तो रिद्धिमा सबसे ज्यादा खुश थीं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नए माता-पिता, रणबीर और आलिया के लिए एक प्यारी सी आईजी कहानी साझा की थी। उन्होंने दोनों की एक तस्वीर पोस्ट की और बुआ बनने पर अपनी खुशी जाहिर की।

Vidya Balan ने इस वजह से की सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी, मजाकिया अंदाज से जीता फैंस का दिल -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT