होम / Viral Video: 1 करोड़ की लम्बोर्गिनी में लगाई आग, वायरल हुआ वीडियो-Indianews

Viral Video: 1 करोड़ की लम्बोर्गिनी में लगाई आग, वायरल हुआ वीडियो-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : April 16, 2024, 11:39 am IST
ADVERTISEMENT
Viral Video: 1 करोड़ की लम्बोर्गिनी में लगाई आग, वायरल हुआ वीडियो-Indianews

Lamborghini

India News (इंडिया न्यूज़), Viral Video: इंसान अपनी उम्र लगा देता है पैसे कमाने में, अपने सपनों को पूरा करने में। एक ऐसी ही घटना हमारे सामने आ रही है जो आपका दिह दहला देगी। दरअसल, एक व्यक्ति जो कि हैदराबाद का निवासी है उसकी कार लेम्बोर्गिनी को बीच सड़क पर जला दिया गया। आइए जानते हैं इस करतूत के पीछे का कारण क्या था और क्या है पूरा मामला..

हैदराबाद में जला दी लेम्बोर्गिनी 

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में जिस कार में आग लगाई गई वह पुरानी लेम्बोर्गिनी है, जिसकी अनुमानित कीमत लगभग ₹1 करोड़ है। पुलिस के मुताबिक, एक पुराने वाहन डीलर मुख्य आरोपी है, जिसने ये करतूत की है। पुलिस ने सोमवार को कहा कि पुरानी कारों की खरीद-बिक्री का काम करने वाले एक व्यक्ति और कुछ अन्य लोगों ने कथित तौर पर एक पुरानी लेकिन महंगी लग्जरी स्पोर्ट्स कार को उसके मालिक के साथ विवाद के चलते सड़क पर जला दिया है।

Salman Khan के घर फायरिंग करने वाले शूटर मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पोर्ट, पुलिस आगे की जांच में लगी

कौन था आरोपी? 

इस घटना की वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल वीडियो की तस्वीर में हैदराबाद में एक लेम्बोर्गिनी कार को जलते हुए दिखाया गया है। उन्होंने कहा, 2009 मॉडल कार (लेम्बोर्गिनी) का मालिक वाहन को बेचना चाहता था, जिसकी अनुमानित कीमत ₹ एक करोड़ तक थी, और उसने अपने कुछ दोस्तों को खरीदार की तलाश करने के लिए सूचित किया था।

मुख्य आरोपी ने मालिक के एक दोस्त को फोन कर कार लाने को कहा था। कार मालिक का उक्त दोस्त मुख्य आरोपी का परिचित था। पुलिस ने कहा कि जब 13 अप्रैल की शाम को कार को हैदराबाद के बाहरी इलाके में ममीदिपल्ली रोड पर लाया गया, तो उसने कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर इसे पेट्रोल का उपयोग करके जला दिया, यह दावा करते हुए कि कार मालिक ने उसका पैसा खाया है।

माफीनामा खारिज होने के बाद रामदेव के लिए आज का दिन अहम, सुप्रीम कोर्ट में होंगे पेश

The image, from a viral video, shows a Lamborghini car on fire in Hyderabad. (Screengrab)

वीडियो वायरल

घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक पीले रंग की कार को आग की लपटों में घिरा हुआ दिखाया गया है। कार लेने वाले व्यक्ति की शिकायत के आधार पर, आईपीसी की धारा 435 (नुकसान पहुंचाने के इरादे से आग या विस्फोटक पदार्थ द्वारा शरारत) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT