होम / West Bengal Viral Video: रानाघाट के जिम में महिला के ऊपर ट्रेनर ने किया हमला, सामने आई दिल दहलाने वाली वीडियो-Indianews

West Bengal Viral Video: रानाघाट के जिम में महिला के ऊपर ट्रेनर ने किया हमला, सामने आई दिल दहलाने वाली वीडियो-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : May 7, 2024, 10:48 am IST

India News(इंडिया न्यूज), West Bengal Viral Video: पश्चिम बंगाल के रानाघाट में जिम के अंदर एक जिम ट्रेनर द्वारा एक महिला पर हमला करने का परेशान करने वाला वीडियो सामने आया है, ये शर्मनाक वीडियो पश्चिम बंगाल से सामने आ रही है जहां एक महिला के साथ जो हुआ वो बेहद गलत था। सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर कमेंट्स के जरिए अपनी राय रख रहे हैं। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला..

Lok Sabha Election: पीएम मोदी ने सीएम नवीन पटनायक पर किया कटाक्ष, बीजेडी सरकार की समाप्ति की कर दी भविष्यवाणी-Indianews

जिम में महिला के साथ हुई मारपीट 

बूम ने राणाघाट पुलिस जिले के पुलिस अधीक्षक से संपर्क किया, जिन्होंने घटना में सांप्रदायिक कोण से इनकार किया और कहा कि पीड़ित और अपराधी दोनों एक ही समुदाय से हैं। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि हमलावर महिला को बालों से पकड़ रहा है और उसे नीचे दबा रहा है, जबकि वह भागने की कोशिश कर रही है। फिर वह उस पर घूंसे और थप्पड़ मारता है और वह जमीन पर गिर जाती है और मदद के लिए चिल्लाती है।

Barnsdall Tornado: बार्न्सडाल में दबे पांव आया बवंडर, हर तरफ तबाही का मंजर; अब इस दिशा में बढ़ रहा आगे 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 

यह वीडियो एक्स पर इस कैप्शन के साथ प्रसारित हो रहा है, अब्दुल मंस्टर ने बॉडीलैब पावर जिम रानाघाट #वेस्टबेगल के अंदर हिंदू लड़कियों को प्रताड़ित किया, जितना अधिक मैंने अपराधों के बारे में सुना, उतना ही मुझे एहसास हुआ कि ब्रिगेडियर प्रताप सही थे।” बूम ने पोस्ट की ग्राफिक प्रकृति के कारण उसे शामिल नहीं करने का निर्णय लिया है। एक्स पोस्ट में फिल्म शौर्य से अभिनेता के के मेनन के स्क्रीनग्रैब का भी उपयोग किया गया है और मेनन के संवाद को संदर्भित किया गया है जहां वह घुसपैठियों को कीट के रूप में संदर्भित करता है। बूम ने प्रासंगिक कीवर्ड खोज की और 6 मई, 2024 को रिपोर्ट पाई जिसमें घटना का विवरण दिया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना पश्चिम बंगाल के राणाघाट स्थित बॉडीलैब पावर जिम की है, जहां एक ट्रेनर ने जिम के अंदर एक महिला के साथ मारपीट की।

आरोपी हुआ गिरफ्तार 

इसके बाद हमें एक्स पर राणाघाट जिला पुलिस की पोस्ट मिली जिसमें कहा गया था कि वीडियो में अपराधी की पहचान कर ली गई है और राणाघाट जिला पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो पोस्ट करने वाले एक एक्स यूजर को संबोधित करते हुए राणाघाट जिला पुलिस के आधिकारिक एक्स हैंडल ने लिखा, “इस वीडियो में अपराधी की पहचान कर ली गई है और राणाघाट जिला पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ मामला शुरू कर दिया गया है। पीड़ित महिला से भी संपर्क किया गया और फिलहाल , वह सुरक्षित और संरक्षित है।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT