Monday, January 24, 2022
HomePunjabAAP Can Give Stable Government to Punjab: केजरीवाल को दिया एक वोट...

AAP Can Give Stable Government to Punjab: केजरीवाल को दिया एक वोट सुरक्षित और खुशहाल पंजाब की नींव रखेगा, आप बनाएगी पंजाब को शांत

इंडिया न्यूज़, चंडीगढ़:
AAP Can Give Stable Government to Punjab: आम आदमी पार्टी(Aam Aadmi Party) के पंजाब मामलों के सह-प्रभारी राघव चड्ढ़ा (Raghav Chadha) ने पंजाब के लोगों को संबोधित करते हुए कहा, “गुरुओं की धरती है मेरा पंजाब, लेकिन इस पर नजर हैं दुश्मनों की खराब, दुश्मन कर रहा है कोशिशें हजार, लेकिन दिल से जुड़े हैं हमारे आपसी तार।” चड्ढा ने कहा कि हर बार चुनाव से पहले कुछ लोग पंजाब का माहौल बिगाड़ने की कोशिश करते हैं और लोगों के बीच भय और दहशत का माहौल फैलाकर चुनाव में लाभ लेना चाहते हैं।

पंजाब सरकार पर साधा निशाना AAP Can Give Stable Government to Punjab

शुक्रवार को पार्टी मुख्यालय से जारी बयान में चड्ढ़ा ने कहा कि 2017 में भी चुनाव से ठीक पहले मौर में बम ब्लास्ट हुए और गुरुग्रंथ साहिब एवं कुरान साहिब की बेअदबी की गई। लेकिन कांग्रेस सरकार के पांच साल में पिछली बार हुई बेअदबी, बम ब्लास्ट और गोली कांड मामले में एक भी दोषी को सजा नहीं मिली।

इस बार भी चुनाव नजदीक देख कुछ पंजाब विरोधी ताकतें लोगों के मन में भय और खौफ पैदा करने के लिए धार्मिक ग्रंथों की बेअदबी और बम ब्लास्ट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। श्री हरमंदिर साहिब में बेअदबी की कोशिश की गई और लुधियाना में दिन दहाड़े बम ब्लास्ट की घटना घटी, और अब प्रधानमंत्री की सुरक्षा में भारी गड़बड़ी हुई।

पंजाब के लोग शांति पसंद लोग AAP Can Give Stable Government to Punjab

चड्ढा ने कहा कि पंजाब गुरुओं की धरती है। पंजाब के लोग शांति पसंद लोग हैं। आपस में मिलजुल कर रहना और आपसी भाईचारा ही पंजाब की खूबसूरती है। लेकिन कुछ पंजाब विरोधी ताकतें हर बार चुनाव से पहले पंजाब की शांति, अमन-चैन और भाईचारा खराब करने की कोशिश करती है। उन्होंने कहा कि पंजाब को इस समय शांति, अमन-चैन व भाईचारा काम करने वाली एवं पंजाब के लोगों को बेहतर सुरक्षा प्रदान करने वाली सरकार की जरूरत है।

लेकिन सत्ता के लिए आपस में लड़ रहे कांग्रेस नेता पंजाब की कभी भी सुरक्षा नहीं कर सकते। कांग्रेस-अकाली की गंदी राजनीति के कारण पंजाब में बहुत खून खराबा हुआ है। अब पंजाब को भ्रष्टाचार, लूट और खून-खराबा से मुक्ति चाहिए।

केजरीवाल ही पंजाब को मजबूत सरकार दे सकते हैं 

उन्होंने दावा किया कि सिर्फ अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी ही पंजाब को स्थिर, इमानदार और मजबूत सरकार दे सकती है। अरविंद केजरीवाल को दिया आपका एक वोट सुरक्षित और खुशहाल पंजाब के नींव रखेगा। चड्ढा ने पंजाब के लोगों से अपील करते हुए कहा आओ हम सब मिलकर पंजाब में बदलाव लाएं, एक साफ नीयत वाली सरकार लाएं, आओ मिलकर पंजाब को शांत खुशहाल और समृद्ध बनाएं।

Read More: Jammu Kashmir Terrorism तीन आतंकी ढेर, हथियारों का जखीरा बरामद

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE