होम / Bhagwant Mann: पंजाब में बारिश से बनी स्थिति पर बोले पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान सिंह, कहा – कल गृह मंत्री अमित शाह से..

Bhagwant Mann: पंजाब में बारिश से बनी स्थिति पर बोले पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान सिंह, कहा – कल गृह मंत्री अमित शाह से..

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : July 10, 2023, 4:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Bhagwant Mann: देश के कई हिस्सों में बारिश ने तबाई मचा रखी है। ऐसे में पंजाब में बारिश से बनी स्थिति पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि मेरी कल गृह मंत्री अमित शाह से फोन पर बात हुई। उन्होंने बाढ़ की स्थिति के बारे में पूछा तो हमने बताया कि स्थिति फिलहाल नियंत्रण में है और जरूरत पड़ने पर हम उनसे संपर्क करेंगे। पटियाला से सूचना है कि वहां नदी खतरे के स्तर तक पहुंच गई है, वैसे ही घग्गर दरिया भी खतरे के निशान के करीब है। अगर जरूरत पड़ी तो NDRF की टीमें तैयार हैं और सेना ने भी कई स्थानों पर अपने शिविर लगाए हैं।

बता दें रविवार 9 जुलाई को  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पंजाब और हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्रियों से बात की और भारी बारिश से हुए नुकसान की जानकारी ली। उन्होंने दोनों राज्यों को हरसंभव मदद का आश्वासन भी दिया है। बता दें हिमाचल प्रदेश में पिछले 24 घटें लगातार बारिश के चलते कई जगह जलभराव सो लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें – Canada Open 2023: भारतीय शटलर लक्ष्य सेन ने जीता कनाडा ओपन का खिताब 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT