होम / भाजपा ने ट्रस्ट के गेट पर लगाया ताला

भाजपा ने ट्रस्ट के गेट पर लगाया ताला

India News Editor • LAST UPDATED : September 9, 2021, 10:55 am IST

इंप्रूवमेंट ट्रस्ट कथित घोटाला मामला
यूथ कांग्रेसियों ने गेट ही तोड़ डाला
इंडिया न्यूज, लुधियाना:
लुधियाना इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के कथित घोटाले का मुद्दा दिन प्रतिदिन गर्माता जा रहा है और इसको लेकर शहर में सियासत चरम सीमा पर पहुंच गई है। इस कथित घोटाले को लेकर भाजपा और कांग्रेसी आमने-सामने हो गए हैं और एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। इस कथित घोटाले  को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने गुरुवार को इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के मुख्यालय के गेट को ताला लगा दिया और इस मौके तैनात भारी पुलिस बल भी भाजपा कार्यकर्ताओं को नहीं रोक सका। हालांकि इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच धक्का-मुक्की भी हुई। मगर फिर भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने आगे बढ़कर गेट को ताला जड़ दिया ।

ताला तोड़ते हुए तोड़ दिया गेट

भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा लगाए गए ताले को तोड़ने के चक्कर में युवा कांग्रेसियों ने ट्रस्ट गेट ही तोड़ दिया। जिला भाजपा अध्यक्ष पुष्पिंदर सिंघल और पंजाब भाजपा के कोषाध्यक्ष गुरुदेव शर्मा देवी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी द्वारा कैबिनेट मंत्री के इशारे पर ट्रस्ट के अध्यक्ष के माध्यम से घोटाला किया गया था और कई गुना महंगी जमीन को सस्ते दामों पर बेचा जा चुका है। उन्होंने भाजपा ने मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग भी की है। दूसरी ओर भाजपा द्वारा ट्रस्ट मुख्यालय पर लगाए गए ताले को खोलने पहुंचे युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओंं ने ट्रस्ट का गेट ही तोड़ डाला। युवा कांग्रेस प्रधान योगेश हांडा ने कहा कि कार्यकर्ताओं में जोश इतना था कि गेट टूट गया। मगर शाम तक गेट लगवा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा को अब कोई मुंह नहीं लगाता और ना ही भाजपा के पास कोई मुद्दा है इसलिए वे ऐसे आरोप लगा रहे हैं। मौके पर मौजूद एसीपी ने इस संबंध में कहा कि दोनों पक्षों पर बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इसी बीच पंजाब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता परमिंदर मेहता ने कहा कि भाजपा इंप्रूवमेंट ट्रस्ट को ताला लगाने की बजाय अपने नेताओं के मुंह पर ताला लगाए, जो अपनी भड़काऊ बयानबाजी से पंजाब का माहौल खराब करना चाहते हैं। उन्होंने ट्रस्ट को ताला लगाने की कोशिश की निंदा भी की।

लेटेस्ट खबरें

पहले कपड़े उतरवाए फिर ऐसे ऐंठे लाखों रुपये, घटना जानकर सिहर जाएंगे आप
कौन हैकार्ल-एरिवान हाउब? मृत घोषित होने के सालों बाद रूस में मिला अमेरिकी-जर्मन अरबपति
सीमा पार पाकिस्तान की बड़ी साजिश, दर्जनों आतंकियों को ISI दे रहा ट्रेनिंग
Uttar Pradesh: ड्यूटी के दौरान स्कूल प्रिंसिपल करा रही थी फेसियल, वीडियो बनाने वाले के साथ हुआ दिल दहलाने वाला बर्ताव
दस घंटे की पूछताछ के बाद ईडी ने अमानतुल्लाह खान को किया गिरफ्तार
America: दुकान में चोरी करने के आरोप में दो भारतीय छात्र गिरफ्तार, अमेरिकी पुलिस ने कहा ऐसा बार-बार करते हैं
BrahMos missiles: फिलीपींस को ब्रह्मोस मिसाइलों की पहली खेप इस दिन सौंपेगा भारत, दो साल पहले हुआ था एग्रीमेंट- Indianews