होम / फरीदकोट एसएसपी ने शुरू की Coffee With SSP नाम की अनोखी पहल, युवाओं की परेशानियां होंगी हल

फरीदकोट एसएसपी ने शुरू की Coffee With SSP नाम की अनोखी पहल, युवाओं की परेशानियां होंगी हल

India News Desk • LAST UPDATED : May 5, 2022, 10:18 pm IST

इंडिया न्यूज़, फरीदकोट:
पुलिस के डर से कई बार लोग आला अधिकारियों के पास जाने से घबराते हैं। उन तक अपनी बात नहीं पहुंचा पाते हैं। ऐसा कई बार आपके साथ भी हुआ होगा। ऐसे में पंजाब के फरीदकोट में SSP ने एक नायाब पहल की शुरुआत की है। यहां पुलिस ने कॉलेज स्टूडेंस्ट्स को कॉफी पीने का न्योता देकर पुलिस दफ्तर आने के लिए कहा है। इस दौरान उनसे बातचीत कर उनकी परेशानियां हल की जाएंगी।

युवाओं को पुलिस मुख्यालय में कॉफी पर आमंत्रण

अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित और फरीदकोट की एसएसपी अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने इस पहल की शुरुआत की है और इसका नाम ‘कॉफी विद एसएसपी’ (Coffee With SSP) रखा है। इसमें कॉलेज की लड़कियों और लड़कों को मुख्यालय में बुलाकर उनसे बातचीत की जाएगी। उन्हें पुलिस और पब्लिक के बीच का फर्क बताया जाएगा। जब कुछ छात्र वहां पहुंचे तो उन्होंने एसएसपी को गाना भी सुनाया।

एसएसपी ने की छात्रों से बात

एसएसपी से मुलाकात के बाद छात्रों ने कहा है कि “पहली बार एसएसपी के दफ्तर में आकर अच्छा लगा। मैडम से हमने अपनी सभी समस्या के बारे में बातचीत की। पहले हमारे मन में डर था। पता नहीं, एसएसपी हमारी बात सुनेंगी या नहीं। मैडम ने अपने बारे में बताया कि उन्होंने यहां तक पहुंचने के लिए कितनी मेहनत की है।

भटके युवाओं को सही रास्ता दिखाने की जरुरत

वहीं, फरीदकोट की एसएसपी अवनीत कौर ने कहा है कि “कॉफी विद एसएसपी मुहिम का मकसद है नौजवानों के साथ जुड़ना। हम जानना चाहते हैं कि वह क्या चाहते हैं। किस तरह का बदलाव होना चाहिए। इस उम्र में नौजवान भटक जाते हैं। बस उनको सही रास्ता बताना है कि क्या गलत, क्या सही है। हमने उनसे बात की और बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला। स्कूल और कॉलेज के छात्रों से अब हर हफ्ते मिलेंगे।

येे भी पढ़ें : पटियाला लॉ यूनिवर्सिटी के 122 छात्र COVID पॉजिटिव

ये भी पढ़ें :  Realme GT Neo 3 की पहली सेल आज, मिल रहा है 7000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT