होम / पंजाबी फि‍ल्‍म नी मैं सास कुट्टनी आपको कर देगी लोटपोट

पंजाबी फि‍ल्‍म नी मैं सास कुट्टनी आपको कर देगी लोटपोट

India News Desk • LAST UPDATED : May 4, 2022, 2:24 pm IST

नी मैं सास कुट्टनी (Ni Main Sass Kuttni review) दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ-साथ सामाजिक संदेश भी देती है। पंजाबी सिनेमा हमेशा से दर्शकों को गुदगुदाता आया है। पंजाबी फि‍ल्‍म की एक खास बात ये भी है कि पंजाबी सिनेमा से लोगों को हंसी मजाक में संदेश भी मिलता है। ऐसी ही नई कॉमेडी मूवी है नी मैं सास कुट्टनी।

नी मैं सास कुट्टनी फुल पैसा वसूल

इस वीकेंड पर अपने परिवार के साथ मस्ती करने के लिए देखने के लिए यह एक बढि़या फिल्म है। इसको देखने के बाद आप हंसी से लोटपोट हो जाओगे। इसकी खासियत ये है कि आप हल्‍की फुल्‍की कॉमेडी के साथ पूरे परिवार के साथ इस फि‍ल्‍म का मजा ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें : Fire-Boltt ने लॉन्च की दो नई स्मार्टवॉच, 30 इनबिल्ट स्पोर्ट्स मोड और कैमरा कंट्रोल जैसे फीचर्स से है लेस

नी मैं सास कुट्टनी के स्‍टार कास्‍ट

नी मैं सास कुट्टनी में जिसमें गुरप्रीत घुग्गी (Gurpreet Ghuggi), करमजीत अनमोल (Karamjit Anmol), अनीता देवगन (Anita Devgn), मेहताब विर्क (Mehtab Virk), तन्वी नागी (Tanvi Nagi) और निर्मल ऋषि (Nirmal Rishi) जैसे कलाकारों ने अभिनय किया है। इस फिल्म में हर एक कलाकार ने अपनी भूमिका को पूर्णता के साथ निभाया और अपने अभिनय कौशल से सभी को प्रभावित किया।

ये भी पढ़ें : Kokka Trailer में दिखा गुरनाम भुल्‍लर और नीरू बाजवा का कमाल

नी मैं सास कुट्टनी की कहानी

इस फिल्म की कहानी तब शुरू हुई जब मेहताब को अपनी सहयोगी तन्वी से प्यार हो गया। वे एक दूसरे से शादी करना चाहते हैं लेकिन मेहताब की मां (अनीता) इस शादी के खिलाफ थी। हालांकि, मेहताब अभी भी उसकी मां की इच्छा के विरुद्ध उससे शादी करता है। सभी कलाकारों की कॉमिक टाइमिंग बढ़िया है और उन्होंने इस फिल्म को एक बेहतरीन एंटरटेनर बना दिया है।

अनीता देवगन ने निश्चित रूप से अपने किरदार से सुर्खियां बटोरीं। फिल्म में वह कितनी भी बुरी क्यों न दिखी हो, उसे अपने अभिनय कौशल के लिए काफी प्रशंसा मिल रही है। नी मैं सास कुट्टनी फैंस का मनोरंजन करने के साथ-साथ दर्शकों को एक सामाजिक संदेश भी देती है। कुल मिलाकर, इस वीकेंड पर अपने परिवार के साथ मस्ती करने के लिए देखने के लिए यह एक आदर्श फिल्म है।

ये भी पढ़ें :  Realme GT Neo 3 की पहली सेल आज, मिल रहा है 7000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT