होम / Balkar Singh: पंजाब के मंत्री का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, आप नेता ने जानकारी से किया इनकार -India News

Balkar Singh: पंजाब के मंत्री का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, आप नेता ने जानकारी से किया इनकार -India News

Raunak Kumar • LAST UPDATED : May 27, 2024, 9:20 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Balkar Singh: भाजपा के कई नेताओं ने सोमवार (27 मई) को पंजाब में आम आदमी पार्टी के मंत्री बलकार सिंह का एक आपत्तिजनक वीडियो साझा किया। जिसमें उन पर एक 21 वर्षीय महिला को अपने निजी अंग दिखाने का आरोप लगाया गया। जिसने नौकरी के संबंध में उनसे संपर्क किया था। हालांकि, मंत्री ने जवाब दिया कि वीडियो की जानकारी उन्हें नहीं है। भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि मंत्री ने वीडियो कॉल पर महिला को कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया और उसे अपने निजी अंग भी दिखाए। इन आरोपों पर ध्यान देते हुए, राष्ट्रीय महिला आयोग ने पंजाब पुलिस को आरोपों की जांच करने और तीन दिनों के भीतर एक रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया।

महिला आयोग ने दिया जांच का आदेश

महिला पैनल ने कहा कि राष्ट्रीय महिला आयोग पंजाब के विधायक श्री बलकार सिंह पर कदाचार का आरोप लगाने वाली एक ट्विटर पोस्ट से गंभीर रूप से परेशान है। रिपोर्ट की गई हरकतें यदि प्रमाणित होती हैं, तो आईपीसी की धारा 354 और 354 बी के तहत गंभीर उल्लंघन हैं। जो सीधे तौर पर एक महिला की गरिमा का अपमान करती हैं। आयोग ने पंजाब पुलिस प्रमुख गौरव यादव से आग्रह किया कि मामले की तेजी से और गहनता से जांच करें, आरोपों की पुष्टि होने पर बलकार सिंह की गिरफ्तारी सुनिश्चित करें। साथ ही एनसीडब्ल्यू ने तीन दिनों के भीतर विस्तृत कार्रवाई रिपोर्ट और एफआईआर भी मांगी।

MS Dhoni New Look: IPL के बाद नए अवतार में दिखे एमएस धोनी, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल -India News

मुझे नहीं है जानकरी- मंत्री

इस वीडियो पर भारी बवाल मचने के बाद मंत्री बलकार सिंह ने इसकी जानकारी होने से इनकार किया है। उनसे आरोपों के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने बिना अधिक विस्तार से कहा कि मेरी कोई टिप्पणी नहीं है और यह मुझे ज्ञात नहीं है। दरअसल सबसे पहले वीडियो शेयर करने वाले बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने आरोप लगाया कि एक 21 साल की बहन आम आदमी पार्टी के पंजाब मंत्री बलकार सिंह के पास आती है और कहती है कि उसे नौकरी की बहुत जरूरत है। बलकार उसे वीडियो कॉल करने के लिए कहता है। उसे अपने कपड़े उतारने के लिए मजबूर करता है और हस्तमैथुन करता है। इसके साथ उन्होंने आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से बलकार को तुरंत बर्खास्त करने को कहा। वहीं कई अन्य भाजपा नेताओं ने भी मंत्री और आप के खिलाफ तीखा हमला बोला।

Mumbai BMW Video: मुंबई में 17 साल के लड़के ने बीएमडब्ल्यू से दिखाया स्टंट, पुलिस ने किया पिता को गिरफ्तार -India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT