होम / Mohali Accident:मोहाली में दर्दनाक हादसा! मौके पर मां-बेटे की मौत, 1 घायल

Mohali Accident:मोहाली में दर्दनाक हादसा! मौके पर मां-बेटे की मौत, 1 घायल

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : September 23, 2024, 8:35 pm IST

UP Accident

Mohali Accident: मोहाली में सोमवार को एक दर्दनाक हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई। हादसा लांडरां चौक मुख्य मार्ग पर स्थित गुरुद्वारा साहिब के ठीक सामने हुआ। यहां तेज रफ्तार डस्टर कार चालक ने सड़क किनारे खड़े एक परिवार के तीन सदस्यों को कुचल दिया। इस हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई। पति घायल हो गया, जिसका मोहाली के  अस्पताल में इलाज चल रहा है। मृतकों की पहचान प्रभजोत कौर ,मनराज और घायल जोबनजीत सिंह  गांव द्वाली जिला रोपड़ के रूप में हुई है।

दर्दनाक हादसा में मां-बेटे की मौत

परिवार चंडीगढ़ के सेक्टर-40बी में रहता है। जांच अधिकारी एएसआई मेजर सिंह ने बताया कि आरोपी कार चालक कार को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है। चालक के खिलाफ सोहाना थाने में बीएनएस की धारा 89 के तहत मामला दर्ज किया गया है। कार चालक की तलाश की जा रही है। वह अपने बेटे और पत्नी को ससुराल से चंडीगढ़ लेकर आ रहा था। जोबनजीत सिंह की पत्नी प्रभजोत कौर अपने बेटे मनराज के साथ मायके गांव द्वाली गई हुई थी। जोबनजीत सिंह अपनी पत्नी और बेटे को ससुराल से लाने गया था। सोमवार सुबह करीब 8 बजे वह अपनी पत्नी और बेटे को ससुराल से मोटरसाइकिल पर चंडीगढ़ ला रहा था। वह लांडरां मुख्य मार्ग पर गुरुद्वारा साहिब के पास रुका। जोबनजीत सिंह मोटरसाइकिल का स्टैंड लगा रहा था और परमजीत कौर अपने बेटे मनराज का हाथ पकड़े सड़क किनारे खड़ी थी। उसी समय तेज रफ्तार डस्टर कार आई और तीनों को टक्कर मार दी।

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार डस्टर कार की रफ्तार काफी तेज थी। जैसे ही कार ने सड़क किनारे खड़े परिवार को टक्कर मारी, परमजीत कौर 10 फीट ऊपर उछलकर बोनट पर गिर गई। कार आगे जाकर एक पेड़ से टकरा गई। वहीं इससे उसका शरीर दो हिस्सों में बंट गया। परमजीत का सिर कार के अगले टायरों के बीच फंस गया और पैर का निचला हिस्सा कट गया। मनराज की गर्दन टूटी हुई थी और उसका शव पेड़ के पास पड़ा था। पेड़ से टकराने के बाद कार चकनाचूर हो गई। जोबनजीत सिंह के पैर में चोट आई है। उसके पैर में 8 टांके आए हैं और वह सिविल अस्पताल में भर्ती है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। मंगलवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। डस्टर कार को भी कब्जे में ले लिया गया है। चालक फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। मौके की सीसीटीवी फुटेज भी बरामद कर ली गई है। कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में सुरक्षाबलों के साथ हुए मुठभेड़ में 3 नक्सली ढेर

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

बदलापुर रेप केस के आरोपी अक्षय शिंदे के साथ आखिरी 10 मिनट में क्या हुआ? पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Anuj Pratap Singh Encounter: ‘वर्दी का गलत फायदा न उठाएं’; STF पर बरसीं अनुज सिंह की बहन अमीषा
Jharkhand News: झारखंड के ‘गड्ढे’ में फंसी शिवराज चौहान की कार, हेमंत सोरेन सरकार की खुल गई पोल
क्या सच में होती है बुरी आत्माएं? जानें इंसानों को कैसे महसूस होता है भूतों का अस्तित्व
Durga Pooja 2024: इस दिन से शुरू हो रही है शारदीय नवरात्रि, मां दुर्गा को पसन्न करने के लिए कैसे करे घर की सफाई
एशिया नहीं यूरोप में बनेगा नया इस्लामिक देश! मुस्लिम महिलाओं को करना होगा ये काम
MP Road Accident: मध्य प्रदेश में सड़क हादसे में पति के खिलाफ केस! पत्नी घायल
ADVERTISEMENT