होम / 'संत परंपरा को माफिया कहता है'… CM Yogi ने अखिलेश यादव को याद दिलाए 'संस्कार', जानें अब क्यों भिड़ गए दो दिग्गज

'संत परंपरा को माफिया कहता है'… CM Yogi ने अखिलेश यादव को याद दिलाए 'संस्कार', जानें अब क्यों भिड़ गए दो दिग्गज

Akash Awasthi • LAST UPDATED : September 19, 2024, 4:38 pm IST

CM Yogi Adityanath: ‘संत परंपरा को माफिया कहता है

India News, (इंडिया न्यूज) CM Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश में आगामी दस सीटों पर होने वाले उपचुनाव में समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बीच जुबानी जंग संस्कार तक पहुंच गई है। सीएम योगी ने सपा अध्यक्ष पर उनके मूल्यों का जिक्र करते हुए जोरदार हमला बोला और कहा कि ये उनके ही संस्कार हैं जो भारत की संत परंपरा को माफिया कहते हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार को गाजियाबाद पहुंचे जहां उन्होंने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ”जो लोग माफिया के सामने नाक रगड़ते हैं, जो लोग दंगाइयों के सामने घुटने टेकते हैं, वे आज भारत की पवित्र परंपरा को माफिया कहते हैं, ये उनके संस्कार हैं।’

गाजियाबाद में गरजे योगी

सीएम योगी ने कहा कि औरंगजेब की आत्मा अखिलेश यादव में घुस गई है जिससे एक बार फिर उनका हौसला बढ़ा है, यह उनका हिंदू विरोधी व्यवहार है. सीएम योगी ने कहा कि अगर सपा का सही चेहरा देखना हो तो जो भदरसा में समाजवादी पार्टी के नेता मोइद खान ने किया है वही उनका असली चेहरा है। कन्नौज में इनका एक नवाब सिंह यादव है उसने भी एक बेटी से ऐसा ही घिनौना काम किया था।

Ind Vs Ban Test Match 2024: कौन हैं हसन महमूद? जिसने रोहित, गिल और विराट को किया आउट

सीएम योगी ने 2017 से पहले सपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि दस साल पहले सपा की सरकार में यूपी में अराजकता का माहौल हुआ करता था। महिलाएं असुरक्षित महसूस किया करती थी और गुंडा टैक्स लेने वालों के सामने सरकार के लोग नतमस्तक रहते थे।

अखिलेश का हुआ विरोध

दरअसल सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी में फर्जी एनकाउंटर को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा था कि मठाधीश और माफिया में ज्यादा अंतर नहीं होता है। उन्होंने कहा कि बीजेपी यूपी में चुनाव हार गई है इसलिए मुख्यमंत्री गुस्से में घूम रहे हैं। उन्होंने प्रदेश को एनकाउंटर की राजधानी बनाकर रख दिया है। अखिलेश यादव ने कहा कि नकारात्मक दिल और दिमाग वाले लोग विकास नहीं, विनाश कर सकते हैं। जो लोग पत्थर दिल है उनसे कोई उम्मीद नहीं की जा सकती है। अखिलेश यादव के मठाधीश वाले बयान पर साधु संतों ने कड़ी आपत्ति जताई थी, जिसके बाद यूपी में कई जगह उनके बयान का विरोध भी किया गया था।

Bihar News: कटिहार में हुई युवक की बेरहमी से हत्या, पिता लगा रहे न्याय की गुहार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भारत से हथियार खरीदने वाले दुनिया के 5 बड़े देश, जिसमे अमेरिका का नाम सबसे आगे!
दिवाली की डेट को लेकर कंफ्यूजन कर लें दूर, यहां जानें कब पड़ रही धनतेरस और दीपावली
डेली सुबह कर लें Neem Karoli Baba के बताए गए यह काम, जीवन में बनेंगे सफलता इंसान, नहीं आएगी समस्या
Jitiya Vrat 2024: कब रखा जाएगा जितिया व्रत? यहां जानिए सही डेट और पारण का शुभ मुहूर्त
ISRO में निकली बंपर भर्ती! नौकरी के लिए शानदार मौका, आज से आवेदन प्रक्रिया हुआ शुरु
क्या भारत यूक्रेन को पहुंचा रहा था गोला-बारूद? भ्रामक खबर पर लगी रोक, विदेश मंत्रालय ने बता दी पूरी सच्चाई
MCC NEET UG Counselling 2024: आज जारी की गई दूसरे चरण के लिए सीट अलॉटमेंट रिजल्ट, इन डाक्यूमेंट्स को रखें तैयार
ADVERTISEMENT