होम / हिमाचल की जनता से खड़गे का बड़ा वादा, भाजपा सरकार प्रदेश के लोगों को नहीं बना सकती बेवकूफ

हिमाचल की जनता से खड़गे का बड़ा वादा, भाजपा सरकार प्रदेश के लोगों को नहीं बना सकती बेवकूफ

Garima Srivastav • LAST UPDATED : November 9, 2022, 5:11 pm IST
ADVERTISEMENT
हिमाचल की जनता से खड़गे का बड़ा वादा, भाजपा सरकार प्रदेश के लोगों को नहीं बना सकती बेवकूफ

शिमला:- शिमला के बनूटी में एक जनसभा में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पहुंचे, इस दौरान उन्होंने हिमाचल की जनता के हित में बड़े वादे किये। खड़गे ने कहा कि कांग्रेस भाजपा की तरह बड़बोली नहीं है, कांग्रेस वही कहती है जो वो कर पाने में सक्षम हो. इसके साथ ही हिमाचल में सरकार बनाने के बाद पुरानी पेंशन योजना को बहाल करने की बात मल्लिकार्जुन खड़गे ने की है.

हिमाचल में कांग्रेस बनाएगी अपनी सरकार

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने का दावा मल्लिकार्जुन खड़गे ने भरी सभा में किया। सिर्फ कांग्रेस ही नहीं बल्कि अलग अलग पार्टियां हिमाचल म सरकार बनाने का दावा कर रही हैं. इस सभा के दौरान खड़गे ने कहा कि हमने जो वादे किये हैं, उन्हें पूरा किया जाएगा। हम हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी की तरह खोखले वादे नहीं करते कि उन्हें पूरा भी नहीं किया जा सके।केंद्र सरकार और राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए खड़गे ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में 63 हजार सरकारी पद खाली हैं और केंद्र सरकार के स्तर पर 14 लाख पद खाली हैं, पर बावजूद इसके इन पदों को भरा नहीं जा रहा है.

हिमाचल के लोगों को बेवकूफ नहीं बना सकती भाजपा

खरगे ने इस दौरान कहा कि भाजपा सरकार का काम लोगों को बेवकूफ बनाने का है, लेकिन हिमाचल प्रदेश के लोगों को बेवकूफ नहीं बनाया जा सकता है. क्योंकि इस हिमाचल के लोग शिक्षित हैं। उन्होंने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा पर भी तंज कसा. उन्होएँ कहा भाजपा में चुनाव नहीं होता है, वहां सिर्फ नियुक्ति होती है। भाजपा ने लोकतंत्र का गाला घोंटा है. कांग्रेस में लोकतंत्र है।

 

इसके साथ ही उन्होंने अग्निपथ योजना को लेकर पर भी सरकार पर तीखा हमला बोला।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT