होम / क्या कुमारी शैलजा हो रही बीजेपी मे शामिल? कांग्रेस ने बीजेपी को लेकर कह दी ये बड़ी बात

क्या कुमारी शैलजा हो रही बीजेपी मे शामिल? कांग्रेस ने बीजेपी को लेकर कह दी ये बड़ी बात

Akash Awasthi • LAST UPDATED : September 22, 2024, 2:58 pm IST

Haryana Election 2024 कुमारी शैलजा हो रही बीजेपी मे शामिल

India News, (इंडिया न्यूज) Haryana Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी बढ़ती हुई जा रही है। वोटिंग से पहले कांग्रेस सांसद कुमारी सैलजा के बीजेपी में शामिल होने की चर्चाओं ने भी राजनीति गर्मा गयी है। इसपर उचाना कलां विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी बृजेन्द्र सिंह ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि हरियाणा चुनाव में बीजेपी को हताशा का सामना करन पड़ रहा है। उन्हें अपनी पार्टी संभालने से ज्यादा दिलचस्पी कांग्रेस पार्टी में है, उनकी अपनी पार्टी के पास अपने 10 साल के कार्यकाल में दिखाने के लिए कुछ भी नहीं है.

‘बीजेपी झूठ की दुकान है’

पूर्व सांसद बृजेन्द्र सिंह ने आगे यह भी बोला कि कुमारी शैलजा हमारी बहुत वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं, उनके बारे में ऐसी बातें बोलने का कोई मतलब नहीं है। वह एक सच्ची कांग्रेसी हैं, इस चुनाव में भी वो अपना पूरा योगदान दे रही है। भाजपा झूठ की दुकान है, उनके पास अपना कहने के लिए कुछ नहीं बचा है।

एम एस धोनी के होमग्राउण्ड में ऋषभ पंत ने की पूजा, क्रिकेट जगत में मचा तहलका

बता दें कि कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा जातिगत व निजी टिप्पणी करने की वजह से कुमारी सैलजा नाराज बताई जा रही थी। जिसके कारण से उन्होंने सार्वजनिक कार्यक्रमों और विधानसभा चुनाव के प्रचार कार्यक्रम से दूरी बना रखी है।

 

बीजेपी के निशाने पर आई कांग्रेस

वहीं बीजेपी ने कुमारी सैलजा की नाराजगी को अब मुद्दा बना लिया है, जिसको लेकर बीजेपी नेता लगातार कांग्रेस को घेर रहे है। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कुमारी सैलजा की नाराजगी को लेकर कांग्रेस पर काफी तीखा हमला बोला और उन्होंने कांग्रेस को दलित विरोधी बताया। साथ ही उन्होंने यह भी बोला कि अगर कोई दलित नेता कांग्रेस में आगे बढ़ना चाहता है, तो उसे कुचल दिया जाता है। बता दें, कुमारी सैलजा की गिनती बडी दलित नेताओं में होती है, अगर उन्होंने मुख्यमंत्री बनने की मांग कर दी तो उन्होंने क्या गुनाह कर दिया है। कांग्रेस पार्टी परिवारवाद में फंसी हुई पार्टी है, और वो परिवारवाद से आगे नहीं सोचती है।

‘पहले वो छुट्टियां मनाने आते थे अब…’ पंजाब CM भगवंत मान ने किसके ऊपर साधा निशाना

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

इस नवाब को लात मारने के चक्कर में अक्षय कुमार की पत्नी के साथ हुआ था बड़ा हादसा…फिर जो हुआ उसे जान पूरा बॉलीवुड रह गया हैरान
Shivpuri News: पुलिस ने 40 ग्राम स्मैक के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार, नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई
ये क्या! सिर्फ लगवाने होंगे 2 टीकें और खत्म हो जाएगा HIV…वैज्ञानिकों की ये नई खोज अब बचा लेगी करोड़ों जाने?
UGC NET Result 2024: कब जारी किया जाएगा यूजूसी नेट परीक्षा का रिजल्ट? जानिए क्या है अपडेट
Tejashwi Yadav: बिना अधिकारियों के मीटिंग पर तेजस्वी ने CM नीतीश पर कसा तंज, कहा- ‘बिहारवासियों की जान से…’
हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनी तो कौन बनेगा मुख्यमंत्री? Congress के इस दिग्गज नेता ने कर दिया बड़ा खुलासा!
‘अब सिर्फ महिला को प्रेग्नेंट करने पर भी कमा सकते हैं 5 लाख’…ये कंपनी दे रही हैं मर्दों को ऐसा ऑफर की खुल जाएगी किस्मत!
ADVERTISEMENT