होम / Maharashtra Politics: कांग्रेस ने कि महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने कि मांग, सीएम शिंदे कहा कितनी हास्यास्पद बात…

Maharashtra Politics: कांग्रेस ने कि महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने कि मांग, सीएम शिंदे कहा कितनी हास्यास्पद बात…

Divya Gautam • LAST UPDATED : July 16, 2023, 9:06 am IST
Maharashtra Politics: कांग्रेस ने कि महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने कि मांग, सीएम शिंदे कहा कितनी हास्यास्पद बात…

Maharashtra Politics

India News (इंडिया न्यूज़), Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में चल रही गर्म राजनीती के बीच कांग्रेस नेता बाला साहेब थोराट ने राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग करने कि बात कही है। उनकी इस मांग पर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने प्रतिक्रिया अपना बयान दिया है।

ये एक हास्यास्पद मांग है- सीएम शिंदे

महाराष्ट्र कि नवी मुंबई में समर्थकों के बीच पहुंचे सीएम एकनाथ शिंदे ने बाला साहेब थोराट की मांग को हास्यास्पद करार दिया। उन्होंने कहा कि ऐसे वक्त में तब 210 विधायकों के साथ पूर्ण बहुमत की सरकार है, ऐसे में यह मांग करना हास्यास्पद है। इस परिस्थिति में एक बड़े नेता द्वारा ऐसी मांग करना हास्यास्पद है।

हमारे पास 45 विधायक हैं- बाला साहेब थोरात

महाराष्ट्र विधानसभा में कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता थोराट की प्रतिक्रिया, विधानसभा के मानसून सत्र शुरू होने से पहले दी थी। वहीं, कांग्रेस विधायक दल के नेता बालासाहेब थोराट ने कहा कि पार्टी विधानसभा में मुख्य विपक्ष के पद पर दावा करेगी। बाला साहेब थोराट ने कहा कि ‘हमारे पास 45 विधायक हैं। इसलिए यह उचित होगा कि कांग्रेस का उम्मीदवार नियुक्त किया जाए नाम का फैसला कांग्रेस नेतृत्व एक या दो दिन करने वाली है।

Also Read: India Flood: देश में बाढ़ आने पर केवल 33% लोगों को ही किया जा सकता है अलर्ट, जानें क्या…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT