होम / Opposition Meeting: मोदी सरकार को जवाब देने के लिए विपक्षी एकजुटता पर कांग्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया

Opposition Meeting: मोदी सरकार को जवाब देने के लिए विपक्षी एकजुटता पर कांग्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया

Divya Gautam • LAST UPDATED : July 17, 2023, 2:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Opposition Meeting: अगले साल यानी 2024 में होने जा रहे लोकसभा चुनाव के लिए बेंगलुरु में विपक्षी दलों की बैठक हो रही है। मुख्य बैठक मंगलवार 18 जुलाई को होगी जिसे लेकर कांग्रेस नेताओं की तरफ से जानकारी दी गई है। जिसमें उन्होंने बताया कि कल 11 बजे बैठक औपचारिक रूप से शुरू होगी, इस बैठक में 26 पार्टियां हिस्सा ले रही हैं।

हम सभी लोकतंत्र की रक्षा करेंगे- केसी वेणुगोपाल

इस दौरान कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल कहा कि हम सभी लोकतंत्र की रक्षा करने, संवैधानिक अधिकारों और अपनी संस्थाओं की स्वतंत्रता सुनिश्चित करने के एक साझा उद्देश्य से एकजुट हैं। बीजेपी सरकार के तहत इन पर हमले हो रहे हैं, वो सीबीआई, ईडी जैसी एजेंसियों का दुरुपयोग करके विपक्ष को चुप कराना चाहते हैं। राहुल गांधी की अयोग्यता इसका एक उदाहरण है महाराष्ट्र का विकास भी इसी का उदाहरण है।

हम आगे कि रणनीति तय करेंगे- केसी वेणुगोपाल

कांग्रेस नेता ने कहा कि हम दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र की इन समस्याओं का समाधान करने के लिए यहां हैं। 26 विपक्षी दल एक साथ आगे बढ़ने और इस तानाशाही सरकार को जवाब देने के लिए यहां हैं। इस बैठक में हम आगे की रणनीति तय करेंगे, संसद की रणनीति भी बनाई जाएगी। हमें पूरा यकीन है कि ये भारतीय राजनीतिक परिदृश्य में गेम चेंजर साबित होने वाला है।

ये भी पढ़ें- Flood News: हरियाणा से आया पानी, डूबी दिल्ली, क्या अब बारी मथुरा,आगरा की….

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.