होम / यूपी उपचुनाव के लिए ओवैसी ने दिया चंद्रशेखर को खास ऑफर, क्या होगा नगीना सांसद का फैसला

यूपी उपचुनाव के लिए ओवैसी ने दिया चंद्रशेखर को खास ऑफर, क्या होगा नगीना सांसद का फैसला

Akash Awasthi • LAST UPDATED : September 19, 2024, 7:28 pm IST

UP BY Election 2024: ओवैसी ने दिया चंद्रशेखर को खास ऑफर

India News (इंडिया न्यूज) UP BY Election 2024: उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव की तारीखों का ऐलान अभी तक नहीं हुआ है लेकिन अभी से ही सियासी पारा चढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। उत्तर प्रदेश AIMIM के अध्यक्ष शौकत अली ने यूपी विधानसभा उपचुनाव को लेकर कहा कि, उत्तर प्रदेश की सभी 10 विधानसभा सीटों पर एमआईएम अपने PDM मोर्चे के सहयोगी दलों के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी। यहीं और वो हर सीट पर प्रत्याशी उतारेगी। AIMIM के अध्यक्ष शौकत अली ने कहा है कि, आज़ाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद भी अगर हमारे साथ आना चाहते है तो हमारे दरवाजे उनके लिए खुले हैं। अगर वह भी हमारे साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे तो शोषित वंचित समाज की लड़ाई को और मजबूती के साथ लड़ा जा सकता है।

जल्द करेंगे बात

शौकत अली ने कहा कि अभी चंद्रशेखर आजाद से इस संबंध में कोई मुलाकात या बात नहीं हुई है। राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी से उनकी मुलाकात के बारे में मुझे फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। हम चाहते हैं कि सभी छोटे दल हमारे साथ आये और पीडीएम मोर्चे के सहयोगी बने। तभी हम लोग मिलकर भाजपा का मुकाबला कर सकते हैं। हमारी पीडीएम मोर्चे की बैठक 23-24 सितंबर को होने वाली है, उसमें हम सीटों के बंटवारे को लेकर बात करेंगे।

IPL 2025 Mega Auction को लेकर बड़ा खुलासा, जानें कब और कहा होगा इसका आयोजन

चंद्र शेखर आज़ाद की आज़ाद समाज पार्टी अभी पीडीएम मोर्चे का हिस्सा नहीं है। हम चाहेंगे कि वह गठबंधन में शामिल हों और साथ मिलकर चुनाव लड़ें। इस दौरान उन्होंने सपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष के पास अपना कोई बेस वोट नहीं है। उनकी राजनीती सिर्फ 20 परसेंट वोटबैंक पर आधारित है। अगर मुस्लमान उन्हें वोट नहीं देंगे तो वो कैसे जीत कर आएंगे। आपको बता दें कि, लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद दस सीटें खली हो गयी थी जिन पर अब उपचुनाव होने है। उन व्यक्तियों के विधायक से सांसद बनने के बाद ही ये सीटें खाली हुई है। हालांकि अभी उपचुनाव की तारीखों को लेकर कोई ऐलान नहीं हुआ है।

दुल्हन के सामने दामाद ने सास को बताया ‘चांद सा हसीन’, फिर हुआ कुछ ऐसा कि वायरल हो गया Video

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

सहारा निवेशकों के लिए अच्छी खबर! सरकार ने रिफंड लिमिट बढ़ाई 5 गुना, जानिए कब मिलेगा पैसा?
भारत से हथियार खरीदने वाले दुनिया के 5 बड़े देश, जिसमे अमेरिका का नाम सबसे आगे!
दिवाली की डेट को लेकर कंफ्यूजन कर लें दूर, यहां जानें कब पड़ रही धनतेरस और दीपावली
डेली सुबह कर लें Neem Karoli Baba के बताए गए यह काम, जीवन में बनेंगे सफलता इंसान, नहीं आएगी समस्या
Jitiya Vrat 2024: कब रखा जाएगा जितिया व्रत? यहां जानिए सही डेट और पारण का शुभ मुहूर्त
ISRO में निकली बंपर भर्ती! नौकरी के लिए शानदार मौका, आज से आवेदन प्रक्रिया हुआ शुरु
क्या भारत यूक्रेन को पहुंचा रहा था गोला-बारूद? भ्रामक खबर पर लगी रोक, विदेश मंत्रालय ने बता दी पूरी सच्चाई
ADVERTISEMENT