होम / Gang Rape: कोलकाता के बाद जोधपुर में मासूम के साथ दरिंदगी, मां का रो-रो कर बुरा हाल

Gang Rape: कोलकाता के बाद जोधपुर में मासूम के साथ दरिंदगी, मां का रो-रो कर बुरा हाल

Poonam Rajput • LAST UPDATED : August 28, 2024, 11:38 am IST

Gang Rape

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Gang Rape:  प्रदेश भर में दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आए दिन बच्चियों के साथ हैवानियत के मामले देखने और सुनने को मिलते रहते हैं। ऐसे में बच्चियों और महिलाओं को डर के साये में जीना पड़ रहा है। एक बार फिर एक मासूम बच्ची को हवस का शिकार बनाया गया। मामला राजस्थान से सामने आया है।

क्या है पूरा मामला?

कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म  और बाद में हत्या ये मामला अभी थमा भी नहीं है कि राजस्थान से भी मासूम के साथ दरिंदगी की गई।  दरअसल, जोधपुर के सरकारी अस्पताल परिसर में 15 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया।

Meerut News: लड़कों के साथ करता था अश्लील काम, अब हुआ ये हाल

नाबालिग बच्ची की दर्दनाक कहानी

मां की डांट से नाराज होकर बच्ची घर से निकली थी, लेकिन मासूम बच्ची को यह नहीं पता था कि घर से निकलते ही बच्ची हैवानियत का शिकार हो जाएगी। बच्ची रात के समय जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल परिसर में पहुंची, जहां दो युवकों ने बच्ची को अकेला देखकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। यह सारी जानकारी अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) निशांत भारद्वाज से जांच के दौरान मिली है।

आरोपियों की हुई पहचान

आरोपियों की पहचान सफाईकर्मी के रूप में हुई है, लेकिन अस्पताल अधीक्षक फतेह सिंह भाटी का कहना है कि आरोपियों में से एक पहले हमारे यहां संविदाकर्मी था, जबकि दूसरे के बारे में कोई जानकारी नहीं है। दोनों अस्पताल में काम नहीं कर रहे थे। पुलिस ने भी इस पर स्थिति स्पष्ट नहीं की है। अस्पताल अधीक्षक ने कहा कि हमने अस्पताल में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया है। पुलिस ने घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी देखे हैं, हम पुलिस का सहयोग कर रहे हैं।

आज से शुरू हो रहा Paralympics का महाकुंभ, जानें कब और कहां देख सकते हैं ओपनिंग सेरेमनी

दो आरोपी लड़की को बहला-फुसलाकर अस्पताल परिसर के पीछे कैदी वार्ड के पास एक कोठरीनुमा जगह पर ले गए, जहां दोनों युवकों ने बारी-बारी से लड़की के साथ दुष्कर्म किया। फिर उसे छोड़ दिया। उधर, पीड़िता को जब घर से गायब होने की जानकारी मिली तो उसके पिता व अन्य परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन लड़की नहीं मिली। पिता ने पुलिस को सूचना दी और बहला-फुसलाकर अपहरण करने की एफआईआर दर्ज कराई।

पीड़िता अगली शाम अस्पताल परिसर में अकेली घूमती मिली। पुलिस उसे थाने ले गई और उसके परिजनों को भी थाने बुलाया। पुलिस ने जांच की और पीड़िता से बयान लिया तो उसने दो युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया। पुलिस ने बहला-फुसलाकर अपहरण की एफआईआर में सामूहिक दुष्कर्म और पोक्सो की धाराएं जोड़ दी हैं। पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज कर उसका मेडिकल करवाया है।

सहायक पुलिस आयुक्त को सौंपी जांच

मामले की जांच सहायक पुलिस आयुक्त को सौंपी गई है। एफएसएल ने मंगलवार को घटनास्थल की जांच कर साक्ष्य जुटाए। आरोपियों की पहचान होने पर गिरफ्तार किया जाएगा।

Delhi: कांग्रेस ने छोड़ा AAP का साथ, वार्ड समिति चुनाव से पहले बढ़ी टेंशन

20 अगस्त को भी एक अन्य बच्ची से हुई थी दरिंदगी

इससे पहले 20 अगस्त को जोधपुर में 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म हुआ था। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जोधपुर में 15 दिन में यह तीसरी बार है जब नाबालिग से दरिंदगी हुई है। मंगलवार (20 अगस्त) को प्रताप नगर थाना क्षेत्र की डिफेंस कॉलोनी में पार्क में खेल रही साढ़े तीन साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म हुआ। इस घटना के बाद शहर के लोगों में डर और गुस्सा है।

Sitapur News: शारदा की सहायक नदी कटने से गांवों में आई बाढ़, हजारों लोग फंसे

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT