होम / Ajmer Accident: भयंकर हादसा! तेज रफ्तार कार ने युवक को कुचला, जानें पूरा मामला

Ajmer Accident: भयंकर हादसा! तेज रफ्तार कार ने युवक को कुचला, जानें पूरा मामला

Poonam Rajput • LAST UPDATED : September 13, 2024, 10:32 am IST

Ajmer Accident

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Ajmer Accident: अजमेर से एक भयानक हादसे की खबर है। जिसे जानने के बाद आप चौंक जाएंगे। दरअसल, अजमेर में देर रात एक तेज रफ्तार कार ने पुराने आरपीएससी भवन के पास डिवाइडर पर सो रहे खानाबदोश को कुचल दिया। कार की टक्कर से स्ट्रीट लाइट का खंभा गिर गया, जबकि डिवाइडर पर सो रहे खानाबदोश की मौत हो गई।

कार सवार जयपुर के दो युवकों को एक राहगीर ने पकड़कर सिविल लाइंस थाना पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर उनका मेडिकल परीक्षण कराया।

जानकारी के अनुसार

जानकारी के अनुसार, बुधवार रात को एक तेज रफ्तार कार पुराने आरपीएससी भवन के पास डिवाइडर और स्ट्रीट लाइट के खंभे से टकराकर पलट गई। हादसे में फव्वारे के पास डिवाइडर पर सो रहे युवक की मौत हो गई। हादसे के बाद कार चालक ने भागने का प्रयास किया, लेकिन आसपास मौजूद लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

Dholpur Accident: बारिश बनी जानलेवा! 2 मासूम सहित 4 की मौत, कई घायल

पुलिस मामले की जांच कर रही है

हादसे में जान गंवाने वाले युवक की देर रात तक पहचान नहीं हो पाई थी। पुलिस के अनुसार युवक डिवाइडर पर सो रहा था। वह यहां खानाबदोश जीवन व्यतीत करता था। पुलिस युवक की पहचना करने में जुटी हुई है। जयपुर टोंक रोड निवासी मोहित जैन और वैशाली नगर निवासी मोहित शेखावत को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। जिसके बाद घायलों का इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू अस्पताल भेजा गया। फिलहाल पुलिस की ओर से लगातार जांच जा रही है।

‘नौकरी बांट रहे हैं या मौत?’, उत्पाद सिपाही भर्ती में कहां चूक गएं हेमंत सोरेन, कैंडिडेट्स की मृत्यू पर धधक उठी राजनीति   

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT