होम / Ajmer News: युवक को स्टंट करके रील बनाना पड़ा महंगा

Ajmer News: युवक को स्टंट करके रील बनाना पड़ा महंगा

Ajay Yadav • LAST UPDATED : August 27, 2024, 5:58 pm IST

Ajmer News

India News Rajasthan: (इंडिया न्यूज़), Ajmer News: सोशल मीडिया पर स्टंटबाजी की रील पोस्ट कर लाइक्स और फॉलोअर्स के लिए शहर के एक रईसजादे ने लग्जरी कार से स्टंट करते हुए आगे चल रहे टेंपो को टक्कर मार दी। जब ट्रैफिक पुलिस ने रोका तो तेज रफ्तार से कार दौड़ा दी लेकिन पुलिस ने भी फिल्मी स्टाइल में पीछा कर उसे पकड़ लिया।

टेंपो को टक्कर मार दी

इन दिनों सोशल मीडिया पर रील बनाकर फेमस होने की पूरी तरह से होड़ लगी हुई है। जिसे लेकर युवा अलग-अलग तरह की रील बनाकर सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं। अजमेर जिले का रॉबिन भी इसी तरह फॉर्च्यूनर कार, थार जीप और बाइक से स्टंटबाजी करके रीलें सोशल मीडिया पर पोस्ट करता रहा है। आज उसने फॉर्च्यूनर से स्टंट करते समय आगे जा रहे एक टेंपो को टक्कर मार दी।

रॉबिन को हिरासत में

इस मामले में ट्रैफिक पुलिस ने श्रीनगर गांव निवासी रॉबिन को हिरासत में लिया है। ट्रैफिक इंस्पेक्टर भीकाराम काला ने जानकारी दी कि रॉबिन अपनी फॉर्च्यूनर कार 70 की स्पीड से सड़क पर दौड़ा रहा था। जब ट्रैफिक पुलिस ने कार चालक को रोकना चाहा तो उसने और तेज गति से कार चलाना शुरू कर दिया।

कार मालिक के खिलाफ कार्रवाई

इसी दौरान उसका गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रहा और उसने आगे चल रहे एक टेंपो को टक्कर मार दी। गनीमत यह रही कि दोनों ही ड्राइवरों को चोट नहीं लगी। मगर कार और टेंपो क्षतिग्रस्त हो गए। अब ट्रैफिक पुलिस इस घटना में एमवी एक्ट सहित अलग-अलग धाराओं में कार मालिक के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है।

स्टंट करता दिखाई दे रहा

ट्रैफिक इंस्पेक्टर भीकाराम काला ने बताया कि इस मामले में रॉबिन का मोबाइल चेक करने पर उसके फोन से सड़क पर अलग-अलग तरह से स्टंट करते हुए कई वीडियो मिले हैं। एक वीडियो में वह थार जीप को सड़क के बीचों-बीच डिवाइडर पर चलाते हुए नजर आ रहा है तो कहीं पर थार को मिट्टी में स्पीड से दौड़ते हुए स्टंट करता दिखाई दे रहा है। ट्रैफिक पुलिस ने रॉबिन को हिरासत में लेकर उसकी फॉर्च्यूनर कार को जब्त कर लिया है और आगे के अनुसंधान के लिए ट्रैफिक पुलिस ने सदर कोतवाली थाना पुलिस को निर्देश दिए हैं।

Rajasthan News: राजस्थान के राज्यपाल का बड़ा बयान, विद्यालयों में सूर्य नमस्कार बहुत उपयोगी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT