होम / Alwar News: चोरी के शक में लड़कों को बेरहमी से पीटा, मुंह काला कर पूरे गांव में घुमाया

Alwar News: चोरी के शक में लड़कों को बेरहमी से पीटा, मुंह काला कर पूरे गांव में घुमाया

Poonam Rajput • LAST UPDATED : September 23, 2024, 10:23 am IST

Alwar News

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Alwar News:  राजस्थान के अलवर के खेरली में ग्रामीणों द्वारा दो युवकों की बेरहमी से पिटाई की घटना सामने आई है। कुछ ग्रामीणों ने गेहूं चोरी के शक में दोनों की पिटाई की, फिर उनके हाथ बांधकर उनके चेहरे पर कालिख पोत दी। दोनों को पूरे गांव में घुमाया भी गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना 7 सितंबर की है।

वायरल वीडियो से मचा बवाल

यह मामला एक वायरल वीडियो के जरिए पुलिस के संज्ञान में आया। स्थानीय लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। साथ ही पुलिस पर यह भी आरोप लग रहा है कि 7 सितंबर की इस घटना की जानकारी पुलिस को होने के बावजूद उसने मामले को दबाने की कोशिश की। अब मामला सामने आने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया और सामने आया कि घटना वाले दिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। पुलिस ने शांति भंग करने के लिए केस दर्ज किया है।

युवकों के हाथ बांधकर और उनके चेहरे पर कालिख पोतकर घुमाया गया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवकों की बेरहमी से पिटाई करने वाले लोगों ने उनके मुंह पर कालिख पोत दी और पूरे गांव में घुमाया। रास्ते में भी उन्हें लाठियों से पीटा गया। ग्रामीण तमाशबीन बने रहे और मोबाइल फोन पर वीडियो बनाते रहे।

Politics News: किरोड़ी लाल मीणा बोले- “बेनीवाल और डोटासरा मुझे अच्छे लगते हैं”

19 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज

घटना के दिन पीड़ित की मां के जरिए 19 लोगों के खिलाफ खेरली थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी। महिला के मुताबिक उसके बेटों अनीश और कल्लू को गेहूं चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने बेरहमी से पीटा। जबकि इन दोनों युवकों ने कुछ भी चोरी नहीं किया था। उनके हाथ बांध दिए गए, उनके चेहरे पर कालिख पोत दी गई और पूरे गांव में उनका जुलूस निकाला गया। आरोपियों ने रास्ते में भी उनकी लाठियों से पिटाई की। जांच में जुटे थानाधिकारी महावीर प्रसाद ने बताया कि मामले में 19 लोगों के खिलाफ नामजद व अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी। घटना के दिन ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और मामला दर्ज कर जांच की गई। जिसमें चार आरोपियों प्रदीप, मनीष और नितेश को गिरफ्तार कर लिया गया। अन्य आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दिल्ली की गद्दी आज संभालेंगी CM आतिशी, केजरीवाल के बिना कैबिनेट की बैठक में ले सकती हैं कई बड़े फैसले

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT