होम / Alwar News: अलवर में चोरों का आतंक! शख्स पर किया चाकू से जानलेवा हमला, जानें पूरा मामला

Alwar News: अलवर में चोरों का आतंक! शख्स पर किया चाकू से जानलेवा हमला, जानें पूरा मामला

Poonam Rajput • LAST UPDATED : October 8, 2024, 2:10 pm IST
ADVERTISEMENT
Alwar News: अलवर में चोरों का आतंक!  शख्स पर किया चाकू  से जानलेवा हमला, जानें पूरा मामला

Alwar News

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Alwar News:  प्रदेशभर में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहा है। दिन दहाड़े लोगों पर हमला किया जा रहा है। राजस्थान की बात करें यहां भी बदमाशों के हौसले बुलंद है। जहां फिर एक बार राजस्थान के अलवर जिले से कुछ बदमाशों की तस्वीर सामने आई है। यहां निर्माणाधीन मकान पर चौकीदारी कर रहे युवक पर कुछ बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया।

क्या है पूरा मामला?

अलवर की पॉश कॉलोनी शालीमार योजना में रेलवे के डबल फाटक के पास निर्माणाधीन मकान का कार्य चल रहा है। इसी की चौकीदारी कर रहे युवक पर कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया। हमला करने वाले चोरी की नीयत से आए थे। चौकीदार के जागने पर चोरों ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। जिसके कारण शख्स को कई जगह चोट आने से काफी खून निकल गया। जैसे ही चौकीदार दिल्लाने लगा मकान मालिक और आसपात के लोग पहुंच गए। जिसके बाद लोगों ने इस घटना की जानकारी पलिस को दी। लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंच सकी।

तीन साल पहले गोंडा से गायब हुई थी महिला, इस हाल में मिली, सच्चाई सुन पुलिस के उड़े होश

हादसे को लेकर पार्षद प्रतिनिधि जितेंद्र उर्फ जीतू का कहना है कि, शालीमार योजना में रोजाना चोरी लूट जैसी घटना होती रहती है। सोमवार रात करीब सवार 12 बजे विकास यादव के निर्माणाधीन मकान पर भी चोरों ने धावा बोला था। निर्माणाधीन मकान पर चौकीदारी कर रहे निवासी रिंकू आराम कर रहा था। अचानक चोरों ने आकर धावा बोल दिया और चाकू से जानलेवा हमला भी किया।

तीन साल पहले गोंडा से गायब हुई थी महिला, इस हाल में मिली, सच्चाई सुन पुलिस के उड़े होश

चौकीदार चिल्लाया बचाओ-बचाओ।

जैसे ही चोरों ने चौकीदार पर हमला किया युवक चिल्लाने लगा। जिससे उसकी आवाज सुनकर मकान मालिक और आप पास के लोग इक्ट्ठा हो गए। जिसके बाद चोरी की जानकारी पुलिस को दी गई। लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। वहीं घायल युवक को सदर थाना लेकर गए। लेकिन शिवाजी पार्क का मामला कहते हुए घायल का उपचार तक नहीं किया गया। ऐसे में यहां के लोगों ने रोष प्रकट भी किया। साथ ही मामले की सुध ना लेते हुए लोगों ने जल्दी केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव व वन मंत्री संजय शर्मा को पूरे मामले से अवगत कराने की बात की।

Sania Mirza के बाद अब भारत की ये बेटी पाकिस्तानी क्रिकेटर के प्यार में पार करेगी हदें? इस्लाम कबूलने को तैयार

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT