होम / Alwar News: खेत के डोल को लेकर दो पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे, कई लोग घायल

Alwar News: खेत के डोल को लेकर दो पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे, कई लोग घायल

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 9, 2024, 3:14 pm IST
ADVERTISEMENT
Alwar News:  खेत के डोल को लेकर दो पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे, कई लोग घायल

Alwar News

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Alwar News:  जिले के तिहाड़ थाना क्षेत्र के दोथाना गांव के एक खेत पर डोल के विवाद को लेकर कल शाम एक ही परिवार के दो सदस्यों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। करीब आधा दर्जन महिला-पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें से दो को गंभीर हालत में अलवर ले जाया गया।

क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, तिहाड़ के दोथाना गांव के रहने वाले शेर मोहम्मद और उनके बेटे का मुनफेद, गफ्फार, इलियास, अब्बास और शाहिद समेत परिवार के करीब आधा दर्जन लोगों से जमीन के मालिकाना हक को लेकर विवाद चल रहा था। शेर मोहम्मद के परिवार ने मामले की सूचना थाने में दी। मौके पर मौजूद पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया, लेकिन कुछ देर बाद रात करीब 10 बजे दोनों पक्षों में फिर विवाद हो गया। लाठी के प्रहार से राहिल, साहूनी, शेर मोहम्मद व कुशीमन घायल हो गए, जबकि दूसरे पक्ष से मुनफेद व गफ्फार भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

MP Political : संजय राउत के तंज पर CM मोहन यादव का पलटवार, लाड़ली बहना योजना पर कही ये बात

गंभीर हालत में अलवर भेजा

बाद में राहिल और मुनफेद को गंभीर हालत में अलवर भेजा गया, जबकि बाकी घायलों का इलाज तिहाड़ अस्पताल में चल रहा है। यह लड़ाई उस जमीन को लेकर थी जहां दोनों पक्ष अपने-अपने हक के लिए लड़ रहे हैं, इसलिए कल लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी चलीं।

Diya Kumari: डिप्टी सीएम दीया कुमारी बोली- “राजस्थान पर्यटन के साथ हर क्षेत्र में बनेगा नंबर एक राज्य”

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT