होम / Amrita Meghwal: BJP की पूर्व महिला MLA को मिली जान से मारने की धमकी, जानें पूरा मामला

Amrita Meghwal: BJP की पूर्व महिला MLA को मिली जान से मारने की धमकी, जानें पूरा मामला

Poonam Rajput • LAST UPDATED : October 18, 2024, 9:46 am IST
ADVERTISEMENT
Amrita Meghwal:  BJP की पूर्व महिला MLA  को मिली जान से मारने की धमकी, जानें पूरा मामला

Amrita Meghwal

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Amrita Meghwal:  राजस्थान भाजपा की पूर्व विधायक अमृता मेघवाल ने जयपुर पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उन्होंने व्हाट्सएप पर जान से मारने की धमकी और अश्लील संदेश मिलने की बात की है। उन्होंने कहा कि उन्हें पिछले कुछ दिनों से ये परेशान करने वाले संदेश मिल रहे हैं, जिसके बाद उन्होंने जयपुर पुलिस आयुक्त को रिपोर्ट दी है। इस मामले में पुलिस की कार्रवाई की उम्मीद की जा रही है।

अमृता मेघवाल को मिल रहे है लगातार अश्लील मैसेज

अमृता मेघवाल ने कहा कि उन्हें लगातार अश्लील मैसेज मिल रहे हैं, इसके बाद उन्हें व्हाट्सएप कॉल भी आई। जब उन्होंने उस नंबर पर कॉल किया, तो आरोप है कि caller ने उन्हें गालियां देना शुरू कर दिया। मेघवाल ने जब पुलिस में शिकायत की धमकी दी, तो caller ने गंभीर परिणाम भुगतने की बात कही। पूर्व विधायक ने यह भी आरोप लगाया कि उन्हें धमकी दी गई थी कि “मैं तुम्हें बाबा सिद्दीकी की तरह खत्म कर दूंगा।” इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की कार्रवाई की उम्मीद है।

MP Weather Update: एमपी में दिन-रात का तापमान बदल रहा, धूप और ठंड का खेल जारी

पहले भी धमकी भरे फोन आते रहे

अमृता मेघवाल ने कहा कि उन्हें पहले भी धमकी भरे फोन आते रहे हैं, और उन्होंने इस मामले की शिकायत सोडाला थाने में की थी। इसके अलावा, उन्हें 2021 और 2022 में दो बार हमले का सामना भी करना पड़ा है, जिसके संबंध में उन्होंने जयपुर के ट्रांसपोर्ट नगर थाने में भी मामला दर्ज कराया था। उनके साथ हो रही लगातार धमकियों और हमलों को लेकर वे बेहद चिंतित हैं और उचित सुरक्षा की मांग कर रही हैं।

कनाडा के बाद अब PM मोदी के इस दोस्त को खालिस्तानियों पर उमड़ा प्यार, भारत के इस पूर्व खुफिया अधिकारी पर लगाया गंभीर आरोप

पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर तुरंत कार्रवाई की मांग

मंत्री जवाहर सिंह बेढम ने भी पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर मामले पर तुरंत कार्रवाई की मांग की है। अमृता मेघवाल, जो 2013 से 2018 तक बीजेपी के टिकट पर जालोर विधानसभा सीट से विधायक रह चुकी हैं, ने कांग्रेस के रामलाल को 46,800 वोटों से हराया था। हालांकि, 2018 में उनके पति बाबूलाल पर वित्तीय अनियमितताओं के आरोप लगने के बाद पार्टी ने अमृता का टिकट काटकर जोगेश्वर गर्ग को दे दिया था। इस पृष्ठभूमि में उन्हें मिल रही धमकियों को गंभीरता से लिया जा रहा है।

Rajasthan Teacher Transfer: दोबारा जारी होगी शिक्षकों के ट्रांसफर की सूची, मंत्री जोगाराम ने कही ये बड़ी बात

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT