होम / Baba Balaknath: बाबा बालकनाथ पर युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, बोली-"पहले पेड़ा खिलाकर बेहोश किया फिर…"

Baba Balaknath: बाबा बालकनाथ पर युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, बोली-"पहले पेड़ा खिलाकर बेहोश किया फिर…"

Poonam Rajput • LAST UPDATED : October 20, 2024, 2:30 pm IST
ADVERTISEMENT
Baba Balaknath:  बाबा बालकनाथ पर युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, बोली-

Baba Balaknath

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Baba Balaknath:  राजस्थान के सीकर जिले में लक्ष्मणगढ़ के खेड़ी दातुंजला मंदिर के पुजारी बाबा बालकनाथ के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है। सीकर उद्योग नगर थाने में बाबा बालकनाथ, उसके ड्राइवर और 3 अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। पीड़िता ने बाबा पर नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

क्या है पूरा मामला?

यह मामला करीब 6 महीने पहले का है, जिसका वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने थाने में रिपोर्ट दी है। लक्ष्मणगढ़ के खेड़ी दातुंजला मंदिर के पुजारी बाबा बालकनाथ के खिलाफ यह मामला दर्ज हुआ है। पीड़िता का कहना है कि तंत्र विद्या के बहाने बाबा ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया।

Indore News: फैशन शो में अश्लीलता, ऑर्गनाइजर ने थप्पड़ मारकर बाहर निकाला, नाम बदलकर पहुंचे मुस्लिम युवक

पीड़िता ने लगाया आरोप

मंदिर के बाबा बालकनाथ ने तंत्र विद्या से परिवार की समस्याओं को दूर करने का झांसा देकर उसे झांसा दिया था। फिर बाबा ने उसे प्रसाद दिया और कहा कि इस प्रसाद से उसका भला होगा। करीब 6 महीने पहले बाबा उसे गांव छोड़ने के बहाने कार में ले गया और रास्ते में उसे पेड़ा खाने को दिया। पेड़ा खाने के बाद वह बेहोश हो गई। जिसके बाद बाबा उसके साथ गलत हरकतें करने लगा। इस दौरान उसने उसके साथ 3 बार दुष्कर्म किया। इस दौरान ड्राइवर योगेश ने घटना का वीडियो बना लिया।

आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे बुलाता था। इसके बाद आरोपी बाबा और उसके साथी उसे अपने पास बुलाने की धमकी देने लगे। इसके साथ ही वीडियो वायरल करने की धमकी भी देने लगे। जब यह वीडियो भी वायरल हुआ तो मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक अजीत पाल को दी गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि हम मामले की जांच शुरू कर रहे हैं। पीड़िता ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है।

हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ नताशा ने साड़ी में यूं दिखाया हॉट फिगर, अभिनेत्री के रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने दिया ऐसा रिएक्शन

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT