होम / Bharatpur News: बेबस मां! कूड़े के ढेर पर महिला ने बच्चे को दिया जन्म, वजह जानकर दंग रह जाओगे

Bharatpur News: बेबस मां! कूड़े के ढेर पर महिला ने बच्चे को दिया जन्म, वजह जानकर दंग रह जाओगे

Poonam Rajput • LAST UPDATED : October 1, 2024, 10:24 am IST
Bharatpur News: बेबस मां!  कूड़े के ढेर पर महिला ने बच्चे को दिया जन्म, वजह जानकर दंग रह जाओगे

Bharatpur News

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Bharatpur News:  राजस्थान के भरतपुर से एक बेबस मां की तस्वीर सामने आई है। जिसे जिसने भी देखा सभी हैरान हो गए। दरअसल कामां कस्बे में एक महिला ने कूड़े के ढेर के पास बच्चे को जन्म दिया। महिला अकेली नहीं थी बल्कि उसके साथ एक लड़की और 2 लड़के भी थे। एक कपल ने महिला की मदद की और उसे अस्पताल पहुंचाया।

क्या है पूरा मामला? 

बता दें कि, एक महिला अपने 3 बच्चों के साथ कामां कस्बे आई थी, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही अचानक महिला को प्रसव पीड़ा होने लगी। जिसके कारण वहां स्थान पर महिला की डिलीवरी करनी पड़ी। महिला कूड़े के ढेर के पास जाकर बैठ गई और चिल्लाने लगी। जैसे ही महिला को वहां से गुजर रहे संजय कुमार और उनकी पत्नी ने देखा तो उसकी मदद की। आप-पास पड़े कूड़े के ढ़ेर से महिला को ढका और फिर महिला की डिलीवरी करवाई।

भारतीय टीम कर रही थी बैटिंग, नहीं था होश, फिर कैमरा देख हड़बड़ाए BCCI उपाध्यक्ष, अब ये कैसा वीडियो हो गया वायरल?

डिलीवरी के बाद महिला को अस्पताल में कराया भर्ती

दुकान के बाद महिला और उसके बच्चे को कामां अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला ने अपना नाम सहोकर्णी और पति का नाम जाकिर बताया। उसने बताया कि वह घाटी खानपुर से कामां आई है। हालांकि उसने यह नहीं बताया कि वह यहां कैसे आई और उसके परिवार के लोग कहां हैं। गर्भवती महिला और उसका बच्चा स्वस्थ हैं।

Saurabh Bharadwaj: सौरभ भारद्वाज का LG पर बड़ा आरोप, बोले-‘ हिंदुओं के त्योहार मनाने पर भी रोक…’

महिला सड़क पर जोर-जोर से चिल्ला रही थी। एडवोकेट संजय कुमार ने बताया, ‘मैं अपनी पत्नी के साथ अपनी बहन के कोसी आबंटन पर गया था। कोसी डॉक्यूमेंट्री के पास एक महिला सड़क पर जोर-जोर से चिल्ला रही थी और रो रही थी। वहां किसी ने देखा तो महिला को प्रसव पीड़ा हो रही थी। जिसके बाद मेरी पत्नी ने महिला को पार्ट दिया। जिसके बाद महिला के लिए एंबुलेंस बुलाई गई और उसके बच्चे को अस्पताल ले जाया गया।’

Job Vacancy: योगी सरकार की बड़ी सौगात! लेखपाल, नायब तहसीलदार समेत कई पदों पर जल्द भर्ती शुरू

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT