होम / Bharatpur News: रोडवेज बस के कर्मचारियों ने छात्रों के साथ की मारपीट, जानें पूरा मामला

Bharatpur News: रोडवेज बस के कर्मचारियों ने छात्रों के साथ की मारपीट, जानें पूरा मामला

Poonam Rajput • LAST UPDATED : September 27, 2024, 9:14 am IST

Bharatpur News

India News Rajasthan (इंडिया न्यूड़), Bharatpur News:  राजस्थान के भरतपुर में अचानक में रोडवेज बस स्टैंड पर हाइबोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया जब छात्रों के साथ रोडवेज बस के कर्मचारियों ने मारपीट की। ऐसे में चलिए जानते है क्या है पूरा मामला?

यह है पूरा मामला

रोडवेज बस स्टैंड पर CET का पेपर देने के लिए छात्र जा रहे थे यहीं पर उनके साथ मारपीट की गई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाया जा रहा है कि छात्रों के साथ रोडवेज के कर्मचारी मारपीट कर रहे है। इस मारपीट में छात्र बुरी तरह घायल हो गए। जिसके बाद बस स्टेंड पर हंगामा शुरू हो गया। जिसके बाद अटलबंद थाने की पुलिस को यहां के लोगों ने घटना के बारे में जानकारी दी मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी ली और मामले को फिर उसके बाद शांत करवाया।

Rajasthan Weather: राजस्थान में बारिश का दौर जारी, जानें कैसा रहेगा आज का मौसम

पेपर देने जा रहे छात्रों के साथ बदसलूकी की गई।

धौलपुर जिले के रहने वाले मोहन सिंह ने बताया कि शुक्रवार को उसका CET का पेपर है जिसके लिए उसे अलवर जाना है इसके लिए ही वो धौलपुर से अलवर जाने के लिए रोडवेज बस में बैठा था। बस कंडक्टर ने सभी छात्रों को अलवर तक के टिकट दिए थे, लेकिन धौलपुर से आने वाली बस ने उन्हें भरतपुर रोडवेज पर ही उतार दिया जब बच्चों ने उतरने से मना कर दिया और अलवर छोड़ने तक के लिए कहा तो बस के कंडक्टर ने उनके साथ मारपीट की।

आपकी मनोकामना भी नही हो रही पूरी, क्या ईश्वर नहीं सुन रहे हैं आपकी इच्छा? जानें क्या है इसके पिछे का कारण

वहां पहुंचकर दोनों ने अन्य रोडवेज कर्मचारियों के साथ मिलकर सभी अभ्यर्थियों से मारपीट शुरू कर दी। मिली जानकारी के मुताबिक, हे कुछ बस चालक व कंडक्टर नशे में भी थे । इस लड़ाई में कई छात्र घायल हो गए। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी । पुलिस ने मामले को शांत कराकर घायल अभ्यर्थी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

भगवान गणेश पर हमला करने वाले ये देवता आज भी मानव रूप में जीवित, महादेव से मिला चिरंजीव होने का वरदान!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT